New Delhi

नई दिल्ली: शिल्पा शेट्टी अपने बच्चों के साथ एयरपोर्ट पर देखीं गई। इसी दौरान शिल्पा पपराजी से कही वोट करो शमिता के लिए, इस बार वही जीतनी चाहिए आप लोगों के आशीर्वाद से। शिल्पा शेट्टी का यह वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। जहाँ शिल्पा लोगों से बहन के लिए वोट की मांग की।

शिल्पा शेट्टी एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई

नए साल की शुरुवात होने जा रही है. इस नए साल को और ख़ास बनाने के लिए बॉलीवुड के सितारें आये दिन एयरपोर्ट पर स्पॉट किए जा रहें है। हाल ही में टाइगर श्रॉफ, दिशा पटानी, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा स्पॉट किए जा चुके है. अब एयरपोर्ट में शिल्पा शेट्टी को स्पॉट किया गया, जहाँ वह अपने दोनों बच्चों के साथ थी। पहले वह (शिल्पा शेट्टी) एयरपोर्ट पर फोटो खिचवातीं है। बाद में बहन शमिता शेट्टी के लिए पपराजी से वोट की अपील करते हुए दिखीं। इस बार बिग बॉस 15 की ट्रॉफी शमिता को मिलनी चाहिए। आप सब लोग उन्हें (शमिता शेट्टी ) ज्यादा से ज्यादा वोट करें। अब इनका (शिल्पा शेट्टी) यह वीडियो बहुत वायरल हो रहा है।

शिल्पा ने बहन के लिए की वोट की अपील

शमिता शेट्टी इन दिनों बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का हिस्सा है। और शो फिनाले के बहुत करीब आ चुका है। ऐसे में शिल्पा शेट्टी ने एयरपोर्ट पर बहन के लिए वोट की अपील की। वैसे वह (शिल्पा शेट्टी) अपनी बहन को कई जगहों पर सपोर्ट करते हुए देखीं जा चुकी है. वीकेंड के वार में जब राखी सावंत ने शमिता शेट्टी के कंधे पर लागी चोट का मजाक बना रही थी. तब ही शिल्पा ने इंस्टाग्राम पे पोस्ट के जरिये उनकी (शमिता शेट्टी ) मेडिकल कंडीशन का हाल बताया
था।

शमिता शेट्टी Bigg Boss OTT में जीत के बहुत करीब थी

शमिता शेट्टी बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) का भी हिस्सा बनी थी। लेकिन उसमें वह (शमिता शेट्टी ) जीत का बहुत करीब थी. इस बार शमिता के फेन्स और उनके घरवालों को उनसे काफी उम्मीदें है। वे (शमिता शेट्टी ) सभी कंटेस्टेंट को बराबर का टक्कर दे रही है. अब तो अगले साल ही पता चलेगा कि बिग बॉस 15 को विजेता कौन होगा।

यह भी पढ़ें :

Heavy Rain In Tamil Nadu: तमिलनाडु में बारिश से 3 लोगों की मौत, चेन्नई डूबा !

Up Police Department : पुलिस  महकमे के लिए गुड न्यूज, यूपी में पुलिस कार्मिकों का बढ़ेगा पौष्टिक आहार भत्ता, सिम भत्ता मिलेगा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर