Thursday, December 8, 2022
गुजरात(182/182) हिमाचल (68/68)
BJP - 146 BJP - 33
AAP - 08 CONG - 32
CONG - 25 AAP - 00
OTH - 02 OTH - 03

खतौली उपचुनाव: ख़त्म हुआ पहला राउंड पलटी बाजी, रालोद के मदन भैया आगे

0
खतौली : मतगणना के समय जहां भाजपा और रालोद में कांटे की टक्कर देखने को मिल रही थी वहीं अब मदन भैया ने इस...

Gujarat Elections 2022: जामनगर उत्तर से रीवाबा जडेजा आगे

0
जामनगर. गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजें आने शुरू हो गए हैं, सुबह आठ बजे से मतगणना शुरू हो गई. सबसे पहले पोस्टल बैलेट की...

Kurhani By Election: कौन बनेगा कुढ़नी का किंग ? पहले राउंड में BJP आगे...

0
कुढ़नी : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले की कुढ़नी विधानसभा सीट पर पहले राउंड की मतगणना पूरी हो चुकी है. जहां शुरुआती रुझानों में जेडीयू...

Madhya Pradesh: शाहरुख़ खान के घर को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार

MP Police

मध्‍य प्रदेश: बॉलीवुड के किंग खान के बंगले को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला आरोपी को मध्‍य प्रदेश की जबलपुर पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है. जबलपुर पुलिस ने बताया कि शख्स महाराष्ट्र पुलिस के कंट्रोल रूम में फोन लगाकर मुंबई के अलग-अलग जगहों पर बम से उड़ाने और आतंवादी हमले की धमकी दी थी. संजीवनी नगर थाना पुलिस का कहना है कि आरोपी 6 जनवरी को पुलिस के कंट्रोल रूम में फर्जी कॉल के जरीए धमकी दी थी.

मुंबई के अन्य जगहों को बम से उड़ाने की धमकी दी थी

महाराष्ट्र पुलिस को फर्जी कॉल करने वाला आरोपी जितेश ठाकुर को जबलपुर की संजीवनी नगर थाना पुलिस ने उसे हिरासत में लिया. आरोपी जितेश ठाकुर संजीवनी नगर थाना क्षेत्र के गंगा नगर इलाके का निवासी है. 6 जनवरी को महाराष्ट्र पुलिस के कंट्रोल रूम में कॉल लगाकर महाराष्ट्र पुलिस को कहा कि मुम्बई के कई जगहों को बम से ब्लास्ट करेगा इसमें शाहरुख खान का बंगला और रेलवे स्टेशन शामिल हैं.

MP पुलिस की मदद से आरोपी को पकड़ा गया

महाराष्‍ट्र पुलिस को फर्जी कॉल धमकी मिली तो, पुलिस ने आरोपी जितेश ठाकुर की कॉल ट्रेस किया जिसमें ये पता चला की नंबर जबलपुर का है. इसके बाद महाराष्ट्र पुलिस ने जबलपुर पुलिस से संपर्क साधा जिसके बाद जबलपुर पुलिस जितेश ठाकुर को उसके घर गंगानगर से गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार आरोपी इससे पहले भी सीएम हेल्पलाइन और डायल हंड्रेड को फ़ोन लगाकर धमकी दे चुका है. आरोपी जितेश ठाकुर की कॉल ट्रेस किया जिसमें ये पता चला की नंबर जबलपुर का है. इसके बाद महाराष्ट्र पुलिस ने जबलपुर पुलिस से संपर्क साधा जिसके बाद जबलपुर पुलिस शराब पीकर सीएम हेल्पलाइन और 100 नंबर को फेक कॉल करता है. अब पुलिस जितेश ठाकुर को कोर्ट में पेश करेगी जिसके बाद उसके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई होगी।

ये भी पढ़ें-

Watch : शादी के बाद किचन का काम करती दिखी कैटरिना कैफ, वीडियो हो रहा जमकर वायरल

Imran may Leave Congress Today : आज कांग्रेस छोड़ सकते हैं इमरान, समर्थकों की बैठक में लेंगे फैसला

 

Latest news