Entertainment :-

Sequel Movies 2022, साल 2022 में फिल्मों की भरमार लगी हुई है। भरमार भी ऐसी की ज्यादातर फिल्में सिक्वल ( Sequel Movies ) हैं लेकिन कोरोना की वजह से तारीख बदलती और बढ़ती जा रही हैं। ऐसे में ना केवल दूसरे उद्योग परेशान हैं बल्कि भारतीय फ़िल्म जगत भी इससे अछूता नहीं रह रहा है। ऐसे में देखना ये है इन फिल्मों का क्रेज रिलीज़ होने पर दर्शकों पर कितना रहेगा।

भूलभुलैया 2 में दिखाई देंगे कियारा आडवाणी

साल 2022 में कोरोना के काम होने के बाद फिल्म जगत में रिलीज़ होने जा रही सिक्वल फिल्म ( Sequel Movies ) निर्देशक कार्तिक आर्यन की फ़िल्म ‘भूल भुलैया 2’ ( Bhool bhulaiyaa-2 ) है जिसमे कियारा आडवाणी ( Kiyara Advani ) मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। बताते चलें, कि इस फ़िल्म को 25 मार्च को रिलीज़ किया जा सकता है।

अमिताभ और अक्षय भी ला रहे हैं फिल्म

साल 2022 में कई सीक्वल भी नज़र आने वाली हैं, ऐसे में दिग्गज अभिनेता भी पीछे नहीं हैं जिसमें अक्षय कुमार की ‘ओ माय गॉड 2’ ( O MY GOD-2 ) फ़िल्म दर्शकों के बीच आ रही है तो वही सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म ” झुंड ” भी इसी कतार में लगी हुई है।

गदर 2 भी आयेगी नज़र

लंबे समय के बाद डायरेक्टर अनिल शर्मा की साल 2000 की हिट फ़िल्म का सीक्वल ‘ग़दर 2’ ( Gadar 2 ) भी साल 2022 में रिलीज़ होने वाली है. 22 साल के बाद एक बार फिर हिट जोड़ी सनी देओल और अमीषा पटेल नज़र आएंगे साथ ही उत्कर्ष शर्मा भी दिखाई देंगे।

टाइगर की सिक्वल हीरोपंती करने को तैयार

सिक्वल के दौर में टाइगर श्रॉफ की ” हीरोपंती ” भी पीछे नही है साल 2014 में रिलीज़ हुई इस फिल्म का सिक्वल 2022 में तैयार हुआ है जो एक एक्रो मांटिक एक्शन फ़िल्म है इस फिल्म में इसमें टाइगर श्रॉफ़ के साथ नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं.

बधाई हो का सिक्वल भी तैयार

साल 2018 की फिल्म ” बधाई हो ” की सिक्वल फ़िल्म “बधाई 2” भी रिलीज़ के लिए तैयार है। पारिवारिक ड्रामा से बनी इस फिल्म में “भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव” दिखाई देंगे, दोनो ने जबरदस्त अभिनय किया है । इस फ़िल्म को 4 फ़रवरी को रिलीज़ किया जाने वाला है।

यह भी पढ़ें :-

OTT Paltform : दीपिका पादुकोण की ” गहराइयां ” कल होगी ओटीटी पर रिलीज़

Bollywood : ऋषि कपूर की आखरी फिल्म ” शर्मा जी नमकीन ” होगी जल्द रिलीज़

 

SHARE