Thursday, December 1, 2022

सत्येंद्र जैन का तिहाड़ जेल से नया वीडियो वायरल, मसाज के बाद शाही खाना खाते दिखे AAP नेता

सत्येंद्र जैन का नया वीडियो:

नई दिल्ली। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद केजरीवाल सरकार के मंत्री और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो सामने आया है। इस नए वीडियो में जैन जेल के अंदर शाही खाना खाते हुए दिख रहे हैं। बीजेपी ने दावा किया है कि जैन को जेल के अंदर होटल का खाना मिल रहा है। बता दें कि इससे पहले आप नेता का मसाज कराने वाला वीडियो वायरल हुआ था।

आठ किलो बढ़ा वजन- जेल सूत्र

तिहाड़ जेल के सूत्रों के मुताबिक जेल में रहने के दौरान सत्येंद्र जैन का वजन करीब 8 किलो बढ़ गया है। इससे पहले उनके वकील ने मंगलवार को दावा किया था कि जैन का जेल में 28 किलो वजन कम हो गया है, उन्हें धार्मिक मान्यताओं के अनुसार आहार नहीं मिल रहा है।

बीजेपी ने AAP पर साधा निशाना

गौरतलब है कि नए वीडियो को लेकर बीजेपी एक बार फिर आम आदमी पार्टी पर भड़क गई है। दिल्ली बीजेपी के नेताओं का कहना है कि केजरीवाल के मंत्री के लिए तिहाड़ जेल रिजॉर्ट बन गई है। आप नेता को जेल के अंदर वीवीआईपी सुविधाएं मिल रही हैं।

वायरल हुआ मसाज का वीडियो

बता दें कि इससे पहले सत्येंद्र जैन का तिहाड़ जेल में मसाज कराने वाला वीडियो वायरल हुआ था। जिसे लेकर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की राजनीति में घमासान छिड़ा हुआ है। बीजेपी वायरल वीडियो को लेकर केजरीवाल सरकार पर जमकर हमला कर रही है। बीजेपी नेताओं ने की मांग की है कि सीएम केजरीवाल को सत्येंद्र जैन का इस्तीफा ले लेना चाहिए।

रेप का आरोपी कर रहा मसाज!

गौरतलब है कि जैन के मसाज वाले वायरल वीडियो कांड में आज एक नया खुलासा हुआ। बीजेपी नेता प्रवेश वर्मा और शहजाद पूनावाला ने दावा किया है कि तिहाड़ जेल के अंदर सत्येंद्र जैन का मसाज करने वाला शख्त नाबालिग लड़की से रेप करने का आरोपी है और उसका नाम रिंकू है। राजनीतिक विश्लेषकों का मानना है एमसीडी चुनाव के बीच जैन का वीडियो वायरल होने से आम आदमी पार्टी को सियासी नुकसान भी उठाना पड़ा सकता है।

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news