Tuesday, December 6, 2022

Sara Ali Khan: सारा अली खान का ऐसा रूप देख लोगों ने कहा- भिखारन, बाद में उन्हें पैसे भी दे डाले !

Sara Ali Khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान(Bollywood Sara Ali Khan) बेहद चुलबुली मजाकिया स्वभाव की है। वह सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव भी रहती है। सारा अली खान सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी है। यह अपने बेबाक और स्वाभाविक बयान की वजह से जानी जाती है।

सारा अली खान का ऐसा रूप देख लोगों ने कहा- भिखारन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान बॉलीवुड में अपनी धीरे धीरे पहचान बना रही है। उनकी फिल्म में दर्शायी गयी एक्टिंग को लोग बहुत प्यार दे रहे है. उनकी एक्टिंग की तारीफ की आती है। असल जिंदगी में वह बहुत हसमुख मिजाज की है। एक इंटरव्यू के दौरान सारा बताती है कि लोग उनको देख कर भिखारन कह कर उन्हें पैसे दने लगे। और उन्होंने भी वो पैसे रख लिए।

बतां दें कि बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की लाडली सारा अली खान (Sara Ali Khan) काफी सुर्खियां बटोरती हुई दिखती है। सारा (Sara Ali Khan)बेधड़क होकर अपनी बातों को सामने रखती हैं। एक बार उन्होंने इंटरव्यू में सबके सामने बताया कि एक बार उन्हें लोगों ने भिखारन समझकर पैसे देने लगे थे. जिस तरह से वो सड़क पर डांस कर रही थी और लोगों ने उन्हें भिखारी समझ कर पैसे देने शुरू कर दिए थे, मजे की बात तो तब हुई जब उन्होंने उन पैसों को रख भी लिए थे.

सारा बताती है कि एक बार वे अपने माता-पिता और भाई इब्राहिम के साथ बाहर घूमने गई हुई थीं. इसी टूर पर उनके माता-पिता ने कुछ खरीदारी करने के लिए किसी दुकान पर चले गए.मुझे पता नहीं चला कि क्या हुआ कि मैंने अचानक डांस करना शुरू कर दिया. लोग खड़े होकर मुझे पैसे देने लगे ,क्योंकि उन्हें लगा मैं भीख मांग रही हूं. मैंने पैसे रख लिए. इसके बाद जब खरीदारी करके उनके माता-पिता वापस आये तो हाउस हैल्पर ने कहा सारा लोगों को इतनी क्यूट लगी की उसे सब पैसे दे रहे हैं. फिर माँ अमृता ने जवाब में कहा कि क्यूट नहीं भिखारन लग रही है.’

सारा का फ़िल्मी करियर

सारा अली खान के काम की बात करें तो वे दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में कदम रखी थी. इस फिल्म से उन्हें बेस्ट डेब्यू फीमेल एक्ट्रेस के अवार्ड्स से सम्मानित किया था. सारा की ‘सिम्बा’ और ‘लव आजकल’ में काम की. बाद में ‘कुली नंबर1’ आई जो बॉक्स ऑफिस पर हिट नहीं रहीं. हाल ही में एक्ट्रेस की ‘अतरंगी रे’ ओटीटी पर रिलीज हुई, जिसे ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है.

यह भी पढ़ें :

Virtual Hearing in Allahabad Court: SC के बाद इलाहाबाद कोर्ट में अब होगी वर्चुअल सुनवाई

Infected are Found Daily in Kashi : काशी में रोज मिले रहे संक्रमित, एक्टिव केस हुए 58

 

Latest news