Maharashtra : महाराष्ट्र

Corona, देश की शान और मशहूर गायिका लता मंगेशकर जी Lata Mangeshkar को जब से कॉरोना हुआ है तब से देश भर में उनके लिए अच्छी सेहत की दुआएं हो रही हैं। बताते चले, कि लता जी को कॉरोना की वजह से ICU में भर्ती करा दिया था।

पटनायक ने अपने अंदाज में लता जी के लिए मांगी दुआ

मशहूर मशहूर सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक (Sand Artist sudarshan patnayak ) ने अपने चिर परिचित अंदाज़ में लता मंगेशकर जी को सैंड आर्ट के ज़रिए बना ठीक होने की दुआ मांगी । उन्होंने अपने द्वारा बनाई सैंड आर्ट को लता जी के लिए समर्पित किया जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। पटनायक की इस आर्ट को सोशल मीडिया पर लोग बेहद पसंद कर रहे हैं और कमेंट्स भी दे कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर

लता जी बेहतर सेहत और जिंदगी के लिए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर बहुत ही ज्यादा वायरल हो रही है । जिसमे सैंड आर्ट पटनायक ने लता मंगेशकर जी की एक प्यारी तस्वीर बनाई है, साथ ही एक खूबसूरत तस्वीर भी बनाई है। सैंड तस्वीर के साथ सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक Sudarshan Patnayak ने कैप्शन भी लिखा , कैप्शन में उन्होंने कहा कि, भगवान जगन्नाथ से हम प्रार्थना करते हैं कि आप (lata mangeshkar) शीघ्र ही स्वस्थ हों।

लोग कर रहे हैं ट्वीट पर प और कमेंट्स

तस्वीर के वायरल होते ही लोगों ने इसे पसंद क्रम शुरू कर दिया, ये तस्वीर सुदर्शन पटनायक ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। जिसे अब तक 5000 से ज़्यादा लोगों ने लाइक किया, वहीं इस तस्वीर पर सैंकड़ों चाहने वालों ने कमेंट्स भी किए हैं । एक यूज़र ने कमेंट करते हुए कहा, कि लता दी आप जल्द ही स्वस्थ हों। तो वहीं, एक अन्य ने कहा, कि- वाकई में बेहद सुंदर आर्ट है। आप जल्द ही स्वस्थ हों।

यह भी पढ़ें :-

Election 2022 : उन्नाव रेप पीड़िता को टिकट मिलने से खलबलाई सेंगर की बेटी, लड़की हूं मैं भी लड़ सकती हूं

Bhopal News चीनी मांझा ने ली 20 वर्षीय युवती की जान

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर