July 21, 2024
  • होम
  • Aryan Khan Drug Case: समीर वानखेड़े को बॉम्बे HC से राहत, 22 मई तक नहीं होंगे गिरफ्तार

Aryan Khan Drug Case: समीर वानखेड़े को बॉम्बे HC से राहत, 22 मई तक नहीं होंगे गिरफ्तार

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : May 19, 2023, 6:17 pm IST

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद चर्चा में आने वाले NCB के तत्कालीन जोनल निदेशक समीर वानखेड़े को हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है. जहां 22 मई तक उनकी याचिका पर सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने कार्रवाई और गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है.

कल CBI दफ्तर पहुंचेंगे समीर

बता दें, 18 मई यानी गुरुवार को CBI ने वानखेड़े को पूछताछ के लिए बुलाया था. पेश होने का समन मिलने के बाद गिरफ्तारी के डर से उन्होंने दिल्ली हाईकोर्ट में यचिका दायर की थी. CBI ने हाईकोर्ट में कहा कि उन्हें गिरफ्तार नहीं क्या जा रहा है लेकिन उन्हें अगर पेश नहीं होना था तो वह बता सकते थे.

दिल्ली हाईकोर्ट ने सुनवाई करते हुए वानखेड़े को बॉम्बे हाईकोर्ट जाने को कहा था. बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई थी जिसपर शुक्रवार को सुनवाई हुई. सुनवाई के दौरान बॉम्बे हाई कोर्ट ने समीर वानखेड़े को बड़ी राहत देते हुए उनकी गिरफ़्तारी पर रोक लगा दी है. अब उन्हें कल सुबह 11 बजे CBI के सामने पेश होना होगा. कल यानी शनिवार सुबह समीर वानखेड़े सीबीआई दफ्तर जाएंगे. यहां CBI उनसे पूछताछ करेगी.

शाहरुख़ खान की चैट्स आईं सामने

 

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर रहे समीर वानखेड़े जो कि कई दिनों से आर्यन खान को ड्रग्स केस में सलाखों के पीछे डालने की वजह से विवादों में घिरे हैं. वानखेड़े पर पैसों के लिए जबरन आर्यन खान को फंसाने का आरोप है. बता दें कि समीर वानखेड़े ने ये दावा किया है, जब ड्रग्स केस में आर्यन खान सलाखों के पीछे कैद थे तब, उन्हें शाहरुख खान ने मैसेज किया था और उनकी शाहरुख से व्हाट्सएप चैट पर बातचीत हुई थी उस चैट का खुलासा अब हुआ है. चैट का खुलासा करते हुए समीर वानखेड़े ने कहा, शाहरुख ने उन्हें मैसेज में आग्रह करते हुए कहा था, ‘ प्लीज मेरे बेटे का जेल में ध्यान रखना’.

सोनिया से बातचीत के बाद डिप्टी CM बनने के लिए तैयार हुए डीके शिवकुमार, कहा- पार्टी हित….

कर्नाटक: आज शाम बेंगलुरु में कांग्रेस विधायक दल की बैठक, CM के लिए सिद्धारमैया के नाम पर लगेगी मुहर

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन