Kareena Kapoor and Saif Ali Khan

मुंबई: Kareena and Saif Trolled  करीना कपूर और सैफ अली खान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के लोकप्रिय विवाहित जोड़ा में से एक हैं. दोनों को ही लोग काफी पसंद करते है. कल करीना और सैफ को मुंबई में देखा गया. दोनों का वीडियो पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया. और अब  ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. क्योंकि इस वीडियो में दोनों ने ना तो मास्क लगाए है और ना ही सीट बेल्ट. ऐसे में अब लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे है. इस वीडियो में सैफ कार को ड्राइव करते दिख रहे है, वहीं करीना फ़ोन पर बिजी दिखाई दी.

ना मास्क पहना और ना ही सीट बेल्ट

वीडियो में दोनों बिना मास्क और सीट बेल्ट के बिना नजर आते दिख रहे है. जिसकी वजह से लोग काफी ट्रोल कर रहे है. यूडर्स ने कमेंट में लिखा कि सैफ और करीना दोनों ने सीट बेल्ट नहीं लगाई है. मुंबई पुलिस को सख्त एक्शन लेना चाहिए. दूसरे उसेर्स ने कमेंट किया कि आरटीओ कहा है? क्यों इन कपल का चालान नहीं काटा जा रहा? इंडिया जवाब मांगता है. वहीं अन्य लोगों का ध्यान इस पर गया की दोनों ने मास्क भी नहीं पहना है. कुछ लोगों ने तो मुंबई पुलिस को टैग कर लिखा कि प्लीज इन दोनों को सीट बेल्ट और मास्क पहनने के लिए बोले.

कुछ दिन पहले कोरोना से संक्रमित थी करीना

कुछ दिन पहले की बात है जब करीना कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाई गयी थी. जिसके बाद करीना ने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया था. जिसकी जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस को दी थी. हालांकि, अभी वो पूरी तरह ठीक हो चुकी है.

ये भी पढ़ें :-

Corona की चपेट में Swara Bhaskar और उनका पूरा परिवार, जानें इस पर क्या बोलीं

Earthquake Tremors Felt in Ayodhya: श्रीराम की नगरी अयोध्या में महसूस हुए भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर 4.3 की तीव्रता हुई दर्ज

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर