Centurion : सेंचुरियन

Freedom Series, भारत और साउथ अफ्रीका के बीच चल रही फ्रीडम ट्रॉफी Freedom Series के दूसरे टेस्ट मैच का चौथे और अहम दिन का खेल बचा हुआ है। भारत ने अफ्रीका को 240 रन का लक्ष्य दिया है जिसका पीछा करने उतरी अफ्रीकन टीम के कप्तान एल्गर और दुसेन क्रीज़ पर जमे हुए हैं। एल्गर 46 रन पर तो डूसेन 11 रन बना कर क्रीज़ पर डटे हुए हैं।

गेंदबाजों के कांधो पर इतिहास रचने की जिम्मेदारी

भारत को अगर जोहान्सबर्ग में फ्रीडम ट्रॉफी Freedom Series जीतना है दूसरा टेस्ट मैच जीतना होगा, और उसके गेंदबाजों को कमाल दिखाना होगा।

2 विकेट पर अफ्रीका ने 118 रन बना लिए हैं 122 रन पार ना हो पाए उसके लिए भारतीय गेंदबाजों को अपने कांधों पर ज़िम्मेदारी लेकर चौथे दिन मैदान में उतरना होगा।

पुजारा और रहाणे ने जमाया अर्धशतक

भारत और अफ्रीका के दूसरे टेस्ट मैच का तीसरे दिन यूं तो कोई खास नहीं रहा लेकिन कोहली की जगह कप्तानी करने की ज़िम्मेदारी लेकर उतरे के.एल राहुल भी कुछ खास नहीं कर पाए और 8 रन के नीज़ी स्कोर पर जल्दी वापस लोट गए।

ऐसे में टीम की बागडोर मध्यक्रम के बालबाजों पर आ गई। इस रोचक मुकाबले में पुजारा और रहाणे ने जिम्मेदारी से काम लेते हुए अपने अर्धशतक लगाए । पुजारा 53 रन बना कर और रहाणे 58 रन बना कर आउट हुए।

यह भी पढ़ें : 

Ashes : स्मिथ और ख्वाजा ने संभाली ऑस्ट्रेलिया की कमान, बारिश से घिरे चौथे टेस्ट में बनाए 3 विकट पर 221

Assembly elections 2022 Date Will Announce Today इलेक्शन कमीशन और स्वास्थ्य मंत्रालय की अहम बैठक आज, विधानसभा चुनावों के संबंध में आ सकता है फैसला

 

SHARE