Sunday, September 25, 2022

Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव की तबियत में हो रहा है सुधार, परिवार ने बताया अब कैसी है हालत

Raju Srivastava:

नई दिल्ली। मशहूर कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव का दिल्ली के एम्स में पिछले 10 अगस्त से इलाज चल रहा है। राजू को वर्कआउट करते हुए हार्ट अटैक आया था। उसके बाद से ही वो अस्पताल में भर्ती हैं। कॉमेडियन की तबियत को लेकर उनके फैंस काफी परेशान हैं। इसी बीच राजू के फैंस के लिए एक राहत वाली खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि उनकी तबियत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है।

परिवार ने ये कहा

राजू श्रीवास्तव के भतीजे कौशल श्रीवास्तव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राजू जी की कंडीशन धीरे-धीरे बेहतर हो रही है। मैं लोगों से कहना चाहता हूं कि किसी भी अफवाह पर बिल्कुल ध्यान ना दें।

डॉक्टर्स का क्या कहना है?

कौशल श्रीवास्तव ने आगे कहा कि डॉक्टर्स ने बताया है कि राजू पॉजिटिव रिस्पॉन्स दे रहे हैं। अभी उनकी रिपोर्ट में कुछ भी नेगेटिव नहीं आया है। इसके साथ ही डॉक्टर्स ने बताया है कि राजू ने अपने हाथ और अंगुलियां भी हिलाए हैं।

फाइटर हैं राजू श्रीवास्तव

कौशल श्रीवास्तव ने आगे कहा कि राजू श्रीवास्तव एक फाइटर हैं, वो जल्द ही ठीक हो जाएंगे। मैं आप सभी लोगों से रिक्वेस्ट करता हूं कि उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करें। डॉक्टर्स इस समय अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे हैं और उनका अच्छा ट्रीटमेंट कर रहे हैं।

परिवार ने की अपील

इसी बीच राजू श्रीवास्तव के परिवार ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें परिवार ने लिखा है कि राजू श्रीवास्तव की तबियत स्थिर है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। डॉक्टरों की टीम अपनी पूरी जिम्मेदारी के साथ उनके स्वास्थय का ख्याल रख रही है। आप सभी शुभचिंतकों को उनके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। आखिरी में कॉमेडियन के परिजनों ने सभी से अफवाहों और फर्जी खबरों में पर ध्यान न देने की अपील भी की है।

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Latest news