Sunday, September 25, 2022

Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, हार्ट अटैक के बाद ब्रेन भी हुआ डैमेज, अभी तक होश नहीं

Raju Srivastava:

नई दिल्ली। मशहूर कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव की हालत अभी भी नाजुक बनीं हुई है। बीते दिन उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद कॉमेडियन को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया, जहां अभी वो जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं। इसी बीच राजू श्रीवास्तव की हालत को लेकर एम्स के की ओर से ताजा अपडेट सामने आया है। बताया जा रहा है कि वो अभी भी बेहोश हैं।

ब्रेन भी हुआ डैमेज

जानकारी के मुताबिक दिल का दौरा पड़ने के दौरान राजू श्रीवास्तव का ब्रेन भी डैमेज हो गया है। जिस वजह से उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। अभी फिलहाल वो वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। उनका इलाज एम्स में कार्डियोलॉजी विभाग के प्रोफेसर डॉ नीतीश नाइक कर रहे हैं।

Comedian Raju Srivastava Received Phone Threat From Pakistan | Raju Srivastav को पाकिस्तान ने दी जान से मारने की धमकी! कहा- 'दाऊद का माज़ाक उड़ाया तो....' | Patrika News

बेटी ने ये कहा

राजू श्रीवास्तव की बेटी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनके पिता अक्सर काम के सिलसिले में दिल्ली और अन्य जगहों पर यात्रा करते रहते हैं। इस दौरान वो कभी भी अपना वर्कआउट नहीं छोड़ते हैं। कॉमेडियन की बेटी ने बताया कि उन्हें दिल की कोई भी बीमारी नहीं थी। इसी वजह से जब उन्हें दिल का दौरा पड़ा तो सभी हैरान थे। अभी उनकी स्थिति न तो सुधर रही है और न ही ज्यादा बिगड़ रही है।

परिवार ने की अपील

इसी बीच राजू श्रीवास्तव के परिवार ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें परिवार ने लिखा है कि राजू श्रीवास्तव की तबियत स्थिर है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। डॉक्टरों की टीम अपनी पूरी जिम्मेदारी के साथ उनके स्वास्थय का ख्याल रख रही है। आप सभी शुभचिंतकों को उनके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। आखिरी में कॉमेडियन के परिजनों ने सभी से अफवाहों और फर्जी खबरों में पर ध्यान न देने की अपील भी की है।

 

गौतरलब है कि राजू श्रीवास्तव देश के मशहूर कॉमेडियंस में से एक हैं। उन्होंने कई पॉपुलर शो में काम किया है। जिसमें बिग बॉस, द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज, कॉमेडी सर्कस, कपिल शर्मा शो शामिल है। इसके साथ ही राजू श्रीवास्तव कई फिल्मों में अभिनय भी कर चुके हैं।

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Latest news