राजस्थान. राज्य के अलवर Alwar जिले में महिला अत्याचार  का एक संगीन मामला सामने आया है। इस बार हैवानियत का शिकार बनी है 15 साल की नाबालिग लड़की जोकि मूक और बधिर है। रौंगटे खड़े कर देने वाली इस घटना में आरोपियों ने पहले पीड़िता के साथ रेप किया और फिर बेहोशी की हालत में मरने के लिए पुलिया पर फेंक फरार हो गए। फिलहाल पीड़िता की ज्यादा खराब हालत को देखते हुए उसे जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती किया गया है। जहां वह जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है।

प्राइवेट पार्ट से हुई काफी ब्लीडिंग

प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला राजस्थान Rajasthan अलवर के शिवाजी पार्क पुलिस थाने का है। जहां बीती रात पुलिस को एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की के लहूलुहान हालत में तिजारा पुलिया पर पड़े होने की सूचना मिली। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने देखा कि बालिका के प्राइवेट पार्ट्स से काफी ब्लीडिंग हुई है। जिसके बाद उसे तत्काल स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया। घटना की सूचना मिलते ही जिला कलेक्टर नन्नूमल पहाड़िया और पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम समेत कई बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

पुलिस ने माना क्रिटिकल केस

अलवर जिला कलेक्टर नन्नू मल पहाड़िया ने बताया कि लड़की की हालत बेहद गंभीर है। इंटरनल इंजरीज के कारण अधिक खून बह चुका है। इसलिए डॉक्टरों से बातचीत कर उसे जयपुर रेफर किया गया है। वहीं, जब उनसे बच्ची के गुप्तांगों पर लगी चोट के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि इस संबंध में मेडिकल टीम ही बेहतर बता सकती है। हालांकि पुलिस ने मामले को क्रिटिकल critical जरुर माना है।

जांच के लिए बनाई गई कई टीमें

पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच के लिए कई टीमों का गठन किया है। जिसमें कई थानों की पुलिस को एक साथ जोड़ा गया है। फिलहाल पुलिस ने कार्रवाई शुरु करते हुए नाबालिग लड़की की पहचान कर ली है। पीड़िता अलवर जिले के मालाखेड़ा थाना इलाके की रहने वाली है जो बीती शाम 4 बजे से लापता थी। दरिंदो को पकड़ने के लिए पुलिस चश्मदीदों को तलाशने और सीसीटीवी कैमरे खंगालने के कार्य में जुट गई है।

यह भी पढ़ें :

25th National Youth Festival: पीएम मोदी आज करेंगे 25वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन, देश के युवाओं से की भाग लेने की अपील

Marathon Meeting of BJP Core Group : 10 घंटे तक चली भाजपा कोर ग्रुप की बैठक, आज फिर मीटिंग में रहेंगे अमित शाह

 

SHARE