Maharastra : महाराष्ट्र

Corona,कॉरोना का कहर दुनिया भर में बरकरार है। ऐसे में भारत में बढ़ती कॉरोना संख्या से आम जनता ही नहीं सरकारी नेता भी इसके मरीज़ बन गए हैं। MNS चीफ़ राज ठाकरे (Raj Thackeray) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं l यही नहीं बीजेपी नेता और विधानपरिषद के नेता प्रतिपक्ष प्रवीण दरेकर (Praveen Darekar) भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं।

कल राज ठाकरे के घर और ऑफिस “शिवतीर्थ” में कर्मचारी के पॉजिटिव पाए जाने से ही हंगामा मचा हुआ है। इसके बाद “शिवतीर्थ” के सभी कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट कराई गई उनकी रिपोर्ट का इंतजार है.

राज ठाकरे समेत 83 बड़े नेता महाराष्ट्र में कॉरोना पॉजिटिव

MNS प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) और शिव सेना के साथ बीजेपी के बड़े नेता भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। वही शिव सेना के चार बड़े नेताओं में नगर विकास मंत्री एकनाथ शिंदे, सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरविंद सावंत, युवा सेना सचिव वरुण देसाई और विधायक प्रताप सरनाइक शामिल हैं।साथ ही बीजेपी के विधायक अतुल भातखलकर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

कल शाम में महाविकास आघाडी सरकार में कैबिनेट मंत्री विजय वडेट्टीवार ने बयान दिया, कि राज्य में 13 मंत्री और 70 विधायक कोरोना पॉजिटिव पाए गए, इनमें 27 महाराष्ट्र के बड़े नेता शामिल है । बताते चले कि, राज्य के मंत्रिमंडल के 10 मंत्री और 20 विधायकों के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी उप मुख्यमंत्री अजित पवार ने खुद दी थी। मतलब साफ है जनता ही नहीं नेता भी कॉरोना में लापरवाही कर रहे हैं जिस कारण मंत्रिमंडल के सदस्यों का कोरोना संक्रमित होने का सिलसिला बढ़ रहा है

यह भी पढ़ें :

Jammu Kashmir : कश्मीर के पुलवामा में सेना के सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों से मुठभेड़,फायरिंग ताबड़तोड़

Share Market Today Update सेंसेक्स 110 अंक ऊपर और निफ्टी 27 अंक ऊपर कर रहा है कारोबार

 

SHARE