Monday, December 5, 2022

Pushpa Movie: ओमीक्रॉन महामारी के बीच ‘पुष्पा’ मूवी की बॉक्स ऑफिस पर धाकड़ कमाई जारी, दो हफ्ते पहले रिलीज़ हुई

Pushpa Movie

नई दिल्ली: अल्लू अर्जुन की पुष्पा- द राइज(Pushpa-The Rise) फिल्म रिलीज़ हो गई. यह फिल्म रिलीज़ होते ही बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की। बताया जा रहा है कि ओमीक्रॉन संकट के बीच फिल्म रिलीज़ हुई। लेकिन इस फिल्म पर महामारी का असर बिलकुल नहीं दिखा।

साउथ के एक्टर अल्लू अर्जुनकी नई फिल्म हुई रिलीज़

साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की मूवी पुष्पा- द राइज(Pushpa-The Rise) पिछले 2 हफ़्तों से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। एक और जहाँ 83 फिल्म को देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों में नहीं जा सकें। वहीँ पुष्पा मूवी रिलीज़ होते ही पहले हफ्ते में 1401 स्क्रीन्स पर लग चुकी थी। और अब वही यह (पुष्पा) मूवी तीसरे हफ्ते में 1600 से स्क्रीन्स पर लगी है। यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर अभी तक ताबड़तोड़ कमाई कर रही।

पुष्पा- द राइज मूवी की कमाई जारी है

पुष्पा फिल्म वीकेंड और वीक डेज में दोनों में ही ट्रेंड पर चल रही है. यह (पुष्पा) फिल्म हिंदी वर्जन में भी बनकर रिलीज़ हुई है। इस मूवी ने हिंदी वर्जन में 47 करोड़ रूपये तक की कमाई कर ली है, और बहुत जल्द ही यह मूवी 50 करोड़ के अंदर शामिल हो जाएगी। जिन लोगों ने अभी तक यह मूवी नहीं देखी तो उन लोगों को देखनी चाहिए। इस फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है। अल्लू अर्जुन की मूवी पुष्पा को बड़ी सफलता मिली। हर दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। दर्शक इस फिल्म को काफी पसंद भी कर रहें हैं।अल्लू अर्जुन की दमदार एक्टिंग दिखाई गई

फिल्म पुष्पा- द राइज(Pushpa-The Rise) कहानी लाल चन्दन के स्मगलिंग के चारों तरफ घूमती है। अल्लू इसमें पुष्पा का किरदार निभा रहे है। जो एक लॉरी ड्राइवर के साथ चन्दन स्मगलर भी है। इस फिल्म की शूटिंग राजमुंदरी के पास मारेदुमिली के जंगलों में की गई। इस फिल्म की सबसे बड़ा खासियत अल्लू की एक्टिंग, लुक, दमदार एक्शन ,उनका डांस। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन, डायरेक्टर सुकुमार और म्यूजिक कंपोजर देवी श्री प्रसाद इन लोगों की साथ में ये तीसरी फिल्म है। बताया जाता है जब-जब ये तीनों साथ में काम करते है तब-तब इनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाती है।

सामंथा का सुपरहिट आइटम सॉन्ग

भारतीय फिल्मों की सुपरहिट होने के पीछे गानों का भी सहयोग होता है। पुष्पा फिल्म के गाने चार्टबस्टर पर बहुत ज्यादा ट्रेंड कर रहा हैं। सामंथा का आइटम सांग हो या फिर रश्मिका मंदाना का सामी सामी का गाना हो। साउथ की फिल्मों में ऐसा हो नहीं सकता की एक्शन न हो। साउथ की ज्यादातर फ़िल्में एक्शन से भरी रहती है। अल्लू अर्जुन के एक्शन सीन काफी दमदार दिखाए गए है। जिसे फेन्स द्वारा पसंद भी किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें :

Mata Vaishno Devi Yatra: नए साल पर वैष्णो देवी में भक्तों के बीच मची भगदड़, 12 की मौत कई घायल हुए !

CM Yogi Attacked SP In Rae Bareli : रायबरेली में सीएम योगी सपा पर बोला हमला, सपा सरकार में चाचा और भतीजे की गैंग करती थी वसूली

 

Latest news