West Bengal : पश्चिम बंगाल

धूपगुड़ी, कंप्यूटर या मोबाइल के जरिए खेले जाने वाले ऑनलाइन गेम्स में सबसे ज्यादा लोकप्रिय गेम PUBG है। जिसे भारत ही नहीं दुनिया भर के लोग सबसे ज़्यादा पसंद करने लगे हैं। हालांकि भारत में ये खेल प्रतिबंधित है। फिर भी अधिकतर लोग इसे खेलते हैं। इस गेम्स से अक्सर जुड़ी खबरें ज्यादातर बुरी ही आती हैं। लेकिन भारत में इस गेम्स से एक प्यार भरी दास्तान सुनने और देखने को मिली है। जब एक लड़की PUBG खेलते हुए एक लड़के से प्यार कर बैठी और 2554 किलोमीटर दूर उस से मिलने पहुंच गई।

कर्नाटक से पहुंची पश्चिम बंगाल

बता दें, कि कर्नाटक की रहने वाली फ्रीज़ा PUBG खेलती थी। वही पश्चिम बंगाल के धूपगड़ी के रहने वाला सैनूर आलम भी PUBG का शौकीन था। PUBG खेलते खेलते दोनो में बातचीत हुई और बातचीत पर्सनल फोन कॉल में बदल गई। फोन पर रोज़ होने वाली घंटो बातचीत से दोनो एक दूसरे को पसंद करने लगे और आपस में दिल दे बैठे।

लड़की पहुंची 7 समुंद्र पार

PUBG खेलते हुए सैनुर और फ्रीजा एक दूसरे के प्यार में खो गए और एक दूसरे से मिलने की बात करने लगे लेकिन दोनो के बीच फासला बहुत था । जिसकी वजह से दोनो का मिलना नहीं हो रहा था। ऐसे में फ्रिजा ने कदम उठाने का निर्णय लिया और बगैर किसी की बताए फ्लाइट की टिकट करवाई और बेंगलुरु से बागडोगरा होते हुए सीधा धुपगुड़ी पहुंच गई।

दरवाज़े पर दस्तक से मिला सरप्राईज

फ्रीजा प्यार में इस कदर दीवानी हो चुकी थी, कि वो 2554 किलोमीटर का सफर अकेले तय करके धुपगुड़ी अपने प्यार सैनूर आलम से मिलने उसके घर पहुंच गई। जैसे ही दरवाज़े पर दस्तक हुई और सैनूर ने दरवाज़ा खोला तो वो और उसका परिवार भोचक रह गए। फ्रीज़ा को सामने देख सैनूर का यकीन ही नहीं हुआ, कि उसका प्यार उसके सामने खड़ा है।

दोनो के माता पिता की मर्जी से हुई शादी

फ्रीज़ा और सैनूर आलम के प्यार को देख दोनो के परिवार वालों को पहले तो समझ नहीं आया फिर दोनो के बीच आपसी प्यार को देख रिश्ते को आगे बढ़ने की अपनी रजामंदी दे दी और दोनो की शादी कर दी।

यह भी पढ़ें :-

Delhi Weather : ठंडी हवाओं से ठिठुरी दिल्ली, पिछले 4 दिन में 8 डिग्री तापमान गिरने से बड़ी ठंड

Garena Free Fire Redeem Code Today 12 January 2022

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर