Entertainment :-

भारत की पूर्व मिस वर्ल्ड  ( ex- Miss World ) और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka chopra ) ने फिल्म ” मैरी कॉम ” ( Mary Com ) में किए गए अभिनय के लिए अपनी गलती मानी है। बताते चले, कि प्रियंका चोपड़ा अक्सर सुर्खियों में रहती आई हैं।

भारत का देश विदेश में नाम रौशन करने वाली प्रियंका चोपड़ा ने जब अपनी गलती स्वीकार की तो नॉर्थ ईस्ट की हीरोइन लिन लैशराम ने उनका आभार जताया है और उन्हें अच्छी लेडी कहा है।

लिन लैशराम ने जताया था विरोध

फिल्म ” मैरी कॉम ” ( Mary Com ) में प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka chopra ) के अभिनय को लेकर नॉर्थ ईस्ट की हीरोइन ने विरोध जताया था। ये कोई और नहीं मणिपुर की अभिनेत्री लिन लैशराम ( Lin Laishram ) थी । जिन्होंने “मैरी कॉम ” की भूमिका निभाने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री को फटकार लगाई थी ।

प्रियंका की गलती पर जताया अब आभार

फिल्म ” मैरी कॉम ” में प्रियंका के अभिनय का विरोध करने वाली लिन ( Lin Laishram ) ने अब प्रियंका आभार जताया है उन्होंने कहा, कि, ” प्रियंका हकीकत में दयालु और बहुत बहादुर हैं। उन्होंने आखिरकार ये स्वीकार कर ही लिया और प्रियंका ने अपनी गलती को वहां से बाहर कर दिया । उनके लिए मेरी इज्जत और आदर बहुत बढ़ी है ।

उन्होंने आगे कहा, कि मुझे लगता है कि ऐसे माहौल में समावेशिता को समझना बहुत कठिन है । जब तक कि आपको बाहर नहीं किया जाता है । OTT “ओटीटी” में मसूर होने के साथ साथ ऐसा लगता है, कि मेरिट और ऑथेंटिसिटी को धीरे-धीरे वो उचित महत्व मिल रहा है

जिनके लिए वो खुद हकदार हैं। मैं उनके द्वारा लिए गए फैसले को स्वागत योग्य बदलाव के लिए बहुत आभारी हूं । और हमारे रास्ते में आने वाले अच्छे काम की उम्मीद करती हूं- लिन लैशराम

प्रियंका चोपड़ा आई नई फिल्मों में नज़र

फिल्म ” मैरी कॉम ” की अपार सफलता के बाद प्रियंका चोपड़ा ने अपने मुकद्दर को ऊंचाई पर लाकर पहुंचा दिया है। जिसकी वो खुद हकदार हैं।

हालांकि उन्हें लालची और मतलबी तक कहा गया था। प्रियंका चोपड़ा अपनी आने वाली फिल्म ” जी ले ज़रा ” में नज़र आएंगी जिसे जोया अख्तर निर्देशित कर रही हैं। इसमें उनके अलावा कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी अभिनय करती हुई नज़र आएंगी।

मिल चुका है पद्मश्री पुरस्कार

भारत को साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली प्रियंका चोपड़ा को भारत सरकार ने उनके काम और हुनर के लिए साल 2016 पद्मश्री पुरस्कार से उन्हे इज्जत नवाज़ी।

यह भी पढ़ें :-

Urfi javed : अपने बोल्ड अदाज़ के लिए मशहूर बिग बॉस फेम के ट्रेडिशनल लुक

Clean Eyes by Adopting Ayurveda Tips आयुर्वेद के टिप्स अपनाकर आंखों को करें साफ

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर