पंजाब (Punjab) के फिरोजपुर ज़िले में हुसैनीवाला के पास पीएम नरेंद्र मोदी के काफिले में हुई सुरक्षा चूक Security Breach को लेकर बीजेपी पार्टी में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। इसी क्रम में हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की प्रतिक्रिया सामने आई है। ठाकुर ने पंजाब की कांग्रेस सरकार को लताड़ते हुए कहा कि यह न केवल एक ‘सुरक्षा चूक’ थी, बल्कि प्रधानमंत्री को ‘शारीरिक नुकसान’ पहुंचाने का प्रयास था। इसके लिए कांग्रेस को राज्य की सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है।

ऐसी चूक देश में पहले कभी नहीं हुई

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि नरेन्द्र मोदी भाजपा के नहीं बल्कि देश के प्रधानमंत्री हैं। उनकी गिनती दुनिया भर के सबसे लोकप्रिय नेताओं में होती है। ऐसे में उनके काफिले में किसी प्रकार की बाधा पहुंचाना दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। ऐसा देश में कभी नहीं हुआ। ठाकुर ने आगे कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार ने कानून-व्यवस्था और प्रधानमंत्री की सुरक्षा की जिम्मेदारी ढंग से नहीं निभाई, जो कि निंदनीय है। जबकि पीएम मोदी 42,000 करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं की सौगात लेकर पंजाब गए थे।

लगातार हमलावर है बीजेपी

पीएम की सुरक्षा मे चूक को लेकर बीजेपी पार्टी लगातार हमलावर है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि मामले की जवाबदेही तय की जाएगी और ऐसी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जा सकती। वहीं केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्मृति इरानी ने तो इस घटना को कांग्रेस का खूनी इरादा बता दिया था। उन्होंने तल्ख लहजे में कहा था कांग्रेस को नफ़रत मोदी से है लेकिन हिसाब हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री से न कीजिए। वहीं स्वयं पीएम मोदी भी घटना को लेकर अपनी नाराजगी जता चुके हैं। बठिंडा एयरपोर्ट उन्होंने कुछ अफसरों से कहा था कि ‘अपने मुख्यमंत्री चन्नी को धन्यवाद कहना कि मैं जिंदा लौट रहा हूं।

यह भी पढ़ें :

Gujarat : सूरत में भयानक हादसा, प्रिंटिंग मिल में गैस लीक होने से 6 की मौत, 25 की हालत नाजुक

PM Security Breach During Visit to Punjab: पंजाब दौरे पर पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, फ्लाइओवर पर 20 मिनट तक फंसे रहे

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर