Thursday, August 11, 2022

OTT Platform : शमिता शेट्टी ने तोड़ी बिग बॉस में जाने के लिए चुप्पी, कहा जीजू का मैटर अपसेट कर रहा था।

Entertainment :-

Shamita Shetty, इंडिया के मोस्ट फेमस टीवी रियलिटी शो बिग बॉस की प्रतियोगी अभिनेत्री शमिता शेट्टी ( Shamita Shetty ) को लेकर अब बातें बन रही हैं। बताते चलें, कि सुपरस्टार अभिनेता और बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) होस्ट टीवी शो बिग बॉस में इस बार के 15वे सीजन (Bigg Boss 15) में आई अभिनेत्री शमिता शेट्टी को लेकर विवाद हो रहा है

इस से पहले शमिता शेट्टी ( Shamita Shetty ) ओटीटी बिग बॉस ( OTT Bigg Boss ) में नजर आई और जब शमिता बिग बॉस ओटीटी में आई, तब उनके जीजा ( शिल्पा शेट्टी के पति ) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) का केस काफी सुर्खियों में था । पुलिस ने राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी ( Porngraphy ) से जुड़े केस में गिरफ्तार किया था। अब उनकी साली ” शमिता शेट्टी ” ने उस पल पर अपना वक्तव रखा है ।

जीजू के केस की वजह से बिग बॉस में आई शमिता

बॉलीवुड अभिनेत्री शमिता शेट्टी ( Shamita Shetty ) ने कहा, ” मैंने बिग बॉस का ऑफर पहले एक्सेप्ट तो कर लिया था. लेकिन मैं 2 पहलुओं के बीच फंसी हुई थी, कि या तो मैं शो वालों को मना कर मेकर्स से से नहीं आने के लिए कह दूं या फिर शो में चली जाऊं । हालांकि मैंने उस समय किया हुआ अपना कमिटमेंट पूरा किया।

मैं ही नही मेरे साथ मेरा परिवार भी चाहता था, कि उस समय मैं शो में चली जाऊं , उसकी वजह ये थी कि बाहर की दुनिया में तो मैं बिना वजह से ट्रोल हो रही थी। जबकि मेरी उस मैटर से कोई लेना देना नहीं था और ना ही मेरी कोई गलती थी।

यह भी पढ़ें :-

Bollywood : मशहूर हास्य कलाकार सुनील ग्रोवर की हुई हार्ट सर्जरी, देश भर में ही रहीं हैं उनके लिए दुआएं

Bollywood : उर्फी जावेद का लुक देख फैन हुआ बेकाबू, मीडिया कैमरा में हुआ कैद

 

Latest news