Nora Fatehi Tasted Corona Positive

नई दिल्ली: Dancer Nora Fatehi दुनिया में बेली डांस का पहचान बनाने वाली डांसर नोरा फतेही कोरोना टेस्ट में संक्रमित पाई गयी है. इससे पहले बॉलीवुड के कई अभिनेत्री कोरोना पॉजिटिव पायी गयी है, जिसमे करीना कपूर, अर्जुन कपूर, रिया कपूर, अंशुला कपूर और अमृता अरोड़ा है. नोरा के प्रवक्ता ने बताया कि नोरा को क्वारंटीन कर दिया गया है और डॉक्टर्स उसका इलाज कर रहे है.

नोरा फतेही की प्रवक्ता का बयान

नोरा फतेही की प्रवक्ता ने बताया कि नोर 28 दिसंबर को कोरोना पॉजिटिव पाई गयी थी. नोरा कोरोना के सभी नियमों का पालन कर रही हैं. सुरक्षा और नियमों को देखते हुए वे बीएमसी के‌ साथ भी पूरी तरह से सहयोग कर रही हैं. आगे वह बताती है की कुछ दिनों से नोरा बहार नहीं निकली. मैं आपसे अपील करती हुँ कि आप तस्वीरों पर ध्यान न दें.

सोशल मीडिया पर नोरा फतेही ने साझा की जानकारी

नोरा फतेही ने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा किया. उन्होंने लिखा कि मैं कोरोना से मेरी हालत बोहोत ख़राब है. मैं पिछले कुछ दिनों से डॉक्टर्स के निर्देश के अनुसार बिस्तर पर पड़ी हुई हूँ और कोरोना नियमों का पालन कर रही हूँ. आपलोगों से ये अपील करुँगी की आपलोग मास्क पहनिए और घर पर रहिए सुरक्षित रहिए.

गाने के प्रमोशन के लिए पहुंची रियलिटी शो में 

हाल में ही नोरा को पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ नजर आई थी. वह ‘डांस मेरी रानी’ गाने में नजर थी. गाने के प्रमोशन करने के लिए सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 15’ और कपिल शर्मा के शो में आयी हुई थीं. और अब कपिल शर्मा, गुरु रंधावा और सलमान खान पर संक्रम‍ित होने की आशंका जताई जा रही है.

ये भी पढ़ें :-

Mukesh Ambani Succession Plan : बदल सकता है रिलायंस इंडस्ट्रीज का उत्तराधिकारी, जानें कौन कर सकता है नेतृत्व

Schools Closed Till VIII : आठवीं तक के स्‍कूल बंद, 14 जनवरी तक रहेगी छुट्टी

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर