Thursday, August 11, 2022

उपेंद्र कुशवाहा की भाजपा को दो टूक, “Nitish is NDA, NDA is Nitish”

पटना, बिहार एनडीए में नीतीश कुमार के क्या मायने हैं इसे उन्हीं के पार्टी के संसदीय बोर्ड के चेयरमैन उपेंद्र कुशवाहा ने शनिवार को काफी सरल अंदाज़ में समझाया है. उन्होंने स्पष्ट कह दिया कि “NDA is Nitish Kumar and Nitish Kumar is NDA”.

उपेंद्र कुशवाहा ने अपने इस बयान के जरिए साफ तौर पर भाजपा को संदेश देने की कोशिश की है, जिनके नेता बिहार में नीतीश कुमार को हल्के में लेते हैं या फिर उनके खिलाफ अनर्गल बयानबाजी करते हैं.

NDA is Nitish and Nitish Kumar is NDA

उपेंद्र कुशवाहा ने अपने इस बयान में कहा, “नीतीश कुमार को लेकर किसी के मन में अगर कोई शंका है तो उसे तुरंत निकाल दें. बिहार में जब से एनडीए की सरकार है तब से नीतीश कुमार ही उसका चेहरा हैं और जब तक आगे बिहार में एनडीए को रहना है नीतीश कुमार ही उसका चेहरा होंगे. सीधी बात है, आप समझ लीजिए NDA is Nitish Kumar and Nitish Kumar is NDA”.

दरअसल, पिछले कुछ समय से भाजपा और जनता दल यूनाइटेड के बीच कई मुद्दों को लेकर तीखी बयानबाजी चल रही है, खासकर, बिहार में अग्निपथ योजना के खिलाफ हुए हिंसक प्रदर्शन के दौरान जब उपद्रवियों ने भाजपा नेताओं को टारगेट किया.

संजय जायसवाल ने नीतीश सरकार पर किया था कमेंट

सेना में बहाली की नई स्कीम यानी अग्निपथ के खिलाफ जब बिहार में हिंसक प्रदर्शन चल रहे थे तो उपद्रवियों ने बिहार भाजपा अध्यक्ष डॉ. संजय जयसवाल और उपमुख्यमंत्री रेनू देवी के आवास पर हमला किया था, इसे लेकर डॉ. संजय जयसवाल ने नीतीश सरकार पर हमला बोला था और आरोप लगाया था कि प्रदेश में उपद्रवियों को भाजपा नेताओं को टारगेट करने के लिए खुली छूट दे दी गई थी.

 

महाराष्ट्र: पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय पहुंचे संजय राउत, कहा- जिंदगी में कभी गलत काम नहीं किया

Latest news