मध्य प्रदेश. इंदौर Indore में पिछले दिनों क्राइम ब्रांच की टीम ने स्थानीय थाना की मदद से एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था। स्पा सेंटर की आड़ में चलाए जा रहे वेश्यावृत्ति के धंधे में टीम ने 10 लड़कियों और 8 लड़कों को गिरफ्तार किया था। लेकिन अब इस मामले ने सियासी तूल पकड़ लिया है। दरअसल, मध्य प्रदेश के कांग्रेस प्रवक्ता नरेन्द्र सलूजा ने गिरफ्तार युवकों की कुछ फोटो बीजेपी राज्य मंत्री के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिसमें तीन आरोपी वन मंत्री विजय शाह के साथ दिखाई दे रहे हैं।

तीनों आरोपियों का भाजपा कनेक्शन

नरेंद्र सलूजा ने तीनों आरोपियों के फोटों वनमंत्री के साथ शेयर करते हुए एक ट्वीट किया है कि सेक्स रैकेट में धरे गए आरोपियों में से तीन का कनैक्शन भाजपा से है। इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी दावा किया है तीनो युवक वरुण यादव, विवेक नामदेव और अशोक सिंगला भरतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के खालवा मंडल के पदाधिकारी हैं और प्रदेश के वन मंत्री विजय शाह इनके बेहद करीबी हैं।

राज्य मंत्री ने सभी आरोपों को नकारा

एक रिपोर्ट के मुताबिक वन मंत्री विजय शाह ने ओरोपियों के साथ निजी संबंध होने की बात को पूरी तरह नकार दिया है। उन्होने कहा कि हम लोग सार्वजनिक जीवन में किसी को फोटो लेने मना नहीं कर सकते। मंत्री और विधायक के साथ किसी की सेल्फ़ी होना, उस के साथ गाड़ी में बैठना या किसी कार्यक्रम में एक साथ दिखी पड़ना कोई अपराध नहीं है, यदि वे लोग गलत हैं तो कानून अपना काम करे, हम उनको बचाने नहीं जा रहे हैं।

भाजपा करेगी कार्रवाई

मध्य प्रदेश के भाजपा प्रवक्ता उमेश शर्मा ने कहा कि पार्टी इस मामले पर लगातार नजर बनाए हुए है। यदि पुलिस की कार्रवाई में गिरफ्तार किए गए तीन आरोपी भाजयुमो के पदाधिकारी पाए जाते हैं, तो उन्हें तुरंत निष्कासित कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें :

Delhi : अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन रखने वाला अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी अजय गुर्जर गिरफ्तार, जीत चुका है कई गोल्ड मेडल

Yogi Government Transferred IAS-PCS : योगी सरकार ने किए आईएएस-पीसीएस के ट्रांसफर, चुनाव के ऐलान से पहले जारी किया आदेश

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर