Sunday, December 4, 2022

Chandigarh University Case : अरुणाचल प्रदेश से गिरफ्तार सेना का जवान

चंडीगढ़ : चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी मामले को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. जहां पंजाब पुलिस की छानबीन से बड़ी सफलता हाथ लगी है. मामले में पुलिस ने आरोपी सेना के जवान संजीव सिंह की गिरफ्तारी कर ली है.

कोर्ट में पेश करेगी पुलिस

आरोपी सेना के जवान को अरुणाचल प्रदेश से गिरफ्तार किया गया. CJM बोडाली ने पुलिस को आरोपी जवान को मोहाली कोर्ट में पेश करने की ट्रांजिट रिमांड दे दी है. इसके बाद आरोपी को मोहाली लेकर आया गया है. जानकारी के अनुसार पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड की मांग करेगी. इस बात की जानकारी पंजाब पुलिस के डीजीपी ने दी है.

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि सेना, असम और अरुणाचल पुलिस के सहयोग से चंडीगढ़ विश्वविद्यालय मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. जहां अरुणाचल प्रदेश के सेला के पास से मामले में आरोपी संजीव सिंह को गिरफ्तार किया गया है. वह आगे लिखते हैं कि मोहाली कोर्ट के समक्ष पेश करने के लिए सीजेएम बोमडिला से ट्रांजिट रिमांड भी प्राप्त की जा चुकी है.

शुरुआती पूछताछ में हाथ लगी कड़ियां

बता दें चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी एमएमएस कांड मामले में अब तक कुल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. इसमें छात्रा समेत तीन आरोपी हैं. तीनों आरोपी यानी MBA की छात्रा, उसका बॉयफ्रेंड सनी मेहता और उसका दोस्त रंकज वर्मा से शुरूआती पूछताछ पूरी की जा चुकी है. जिसके आधार पर पुलिस को कई तथ्य भी हाथ लगे. फिलहाल पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है.

ब्लैकमेल करता था जवान

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में हुए एमएमएस कांड में अब एक बड़ा खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि आरोपी लड़की को भारतीय सेना का एक जवान ब्लैकमेल कर रहा था। लड़की के पुराने दोस्त ने उसका आपत्तिजनक वीडियो जवान तक पहुंचाया था। जिसे जवान इंटरनेट पर लीक करने की धमकी देकर लड़की को अन्य छात्राओं का वाडियो बनाने के लिए मजबूर कर रहा था।

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news