पोर्ट ऑफ एलात : Port of Eilat देश के लिए खुशियां मनाने का समय है। भारत की हरनाज कौर संधू मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता जीत गई हैं। 21 साल पहले  2000 में लारा दत्ता ने ये प्रतियोगिता जीती थी। इस बार ये कीर्तिमान हासिल किया है मिस हरनाज कौर संधू ने। बता दें इससे पहले वह साल 2017 में मिस चंडीगढ़ का खिताब भी जीत चुकी हैं। साथ ही मिस इंडिया 2019 प्रतियोगिता में वह टॉप 12 तक जगह बनाने में कामयाब रही थीं।

हरनाज़ कौर की ड्रेस की सोशल मीडिया पर तारीफ़

भारत को आज 21 साल बाद अपनी मिस यूनिवर्स ( Miss Universe ) मिली है, यह हर भारतीय के लिए गर्व का लम्हा है. मिस यूनिवर्स का कांटेस्ट इज़राइल के एलिएट में रखा गया था. इस ख़ास मौके पर मिस यूनिवर्स हरनाज़ कौर ( Harnaaz Kaur ) ने ट्रांसवुमन द्वारा डिसाइन्ड ड्रेस पहनी थी, उनके ड्रेस के चर्चे आज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. सोशल मीडिया पर हरनाज़ कौर संधू की जमकर तारीफ़ हो रही है. लोगों का कहना है कि हार-जीत में कपड़ें भी मुख्य भूमिका निभाते हैं, ऐसे में हरनाज़ की ड्रेस का भी उनकी जीत में एक छोटा सा योगदान है. 

सुष्मिता सेन दी हरनाज़ को बधाई

हरनाज़ ( Harnaaz kaur  ) की जीत पर आज पूरे भारत को गर्व है. आज 21 साल बाद भारत को अपनी मिस यूनिवर्स मिली है. ऐसे में, बॉलीवुड जगत की तमाम हस्तियों ने भी हरनाज़ को बधाई दी है. इस क्रम में भारत की पहली मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने भी हरनाज़ को बधाई देते हुए कहा है कि आख़िरकार हमारा इंतज़ार खत्म हुआ. 21 साल बाद भारत को अपनी मिस यूनिवर्स मिल गई. 

 

यह भी पढ़ें:

70th Miss Universe: सुष्मिता सेन के जुराबों के ग्लब्स से लेकर हरनाज़ संधू के ट्रांसवुमन डिज़ाइंड ड्रेस तक, भारत की इन हसीनाओं ने जीता मिस यूनिवर्स का ख़िताब

Mahapanchayat In Shamli प्रशिक्षण था किसान आंदोलन भविष्य में भी आएगा काम : Tiket

 

 

SHARE