Maharashtra : महाराष्ट्र

Marathi TV show, मराठी टीवी इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार और अभिनेता किरण माने (Kiran Mane) को मराठी शो से निकाल दिया हैं । उनका आरोप है, कि भाजपा के खिलाफ अगर बोला जाएगा तो शो से निकाला जाएगा क्योंकि भाजपा के खिलाफ बोलने के कारण उन्हें स्टार प्रवाह चैनल Star parwah channel के टी वी शो Tv show ‘मुलगी झाली हो’ (Mulgi Jhali Ho) से उन्हे निकाल दिया गया । लेकिन चैनल की माने तो कुछ और ही बात निकल कर आई, चैनल के द्वारा इस पर स्पष्टीकरण दिया गया, कि शो में कई सह-कलाकारों के साथ उनका ( किरण माने ) दुर्व्यवहार सही नहीं था जिस वजह से उन्हें शो से निकलने की वजह बनी । चैनल (Star Pravah) ने उनके आरोप खारिज कर दिए

बीजेपी के खिलाफ ना बोलने की सलाह

किरण माने ( Kiran Mane ) ने बताया, कि उन्होंने केंद्र में बैठी बीजेपी सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया पर बोल दिया था, और केंद्र में बैठी बीजेपी पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया पर कमेंट करने के कारण उन्हें टीवी शो TV show से निकाला दिया है। इतना ही नहीं, किरण की माने तो चैनल ने उनसे कहा था कि उन्हें केंद्र सरकार की नीतियों और कार्यों के खिलाफ बोलना से बचना चाहिए।

चैनल ने किए आरोप खारिज़

उधर स्टार परवाह चैनल Star parwah channel ने किरण के आ सिरे से खारिज़ करते हुए कहा है, कि ‘मुलगी झाली हो’ Mulgi Jhali Ho शो में अभिनेता किरण माने विलास पाटिल का किरदार निभा रहे हैं और उनके द्वारा लगाए गए आरोप निराधार और मनगढ़ंत हैं जिन्हें चैनल सिरे से खारिज़ करता है।

यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है, कि उन्होंने चैनल पर इस तरह के आरोप लगाए हैं। प्रोडक्शन हाउस ( production house ) की माने तो, किरण को शो से निकालने का निर्णय शो के कई सह-कलाकारों, विशेष रूप से शो की महिला कलाकारो के साथ दुर्व्यवहार था। उनके खिलाफ सह-कलाकारों, निर्देशक और शो के अन्य यूनिट सदस्यों ने उनके द्वारा अपमानजनक और आक्रामक व्यवहार के खिलाफ कई बार शिकायतें की थीं।

महिलाओं का अपमान और शोषण चैनल को बर्दाश्त नहीं

चैनल ने अपने बयान में कहा, कि किरण को कई बार चेतावनी दी उसके बावजूद शो के सेट पर मूल शालीनता और मर्यादा का उन्होंने उल्लंघन करना जारी रखा। चैनल अपने यहां महिलाओं के प्रति किसी भी तरह के अपमानजनक व्यवहार और कार्यों के लिए किसी को भी बर्दाश्त नहीं करेगा ।

चैनल ने आगे कहा, कि हमारी जीरो टॉलरेंस पॉलिसी है, जिसे देखते हुए, उन्हें शो से बर्खास्त करने के फैसला लिया। कंटेंट इंडस्ट्री के सदस्य होने के नाते चैनल सभी के विचारों का सम्मान करता है और हर किसी को “फ्री स्पीच” Free speach के मौलिक अधिकार को मानते हैं।

यह भी पढ़ें :-

Bigg Boss Tamil : तमिल बिग बॉस के विनर बने राजू जयमोहन

Pandit Birju Maharaj Quotes on Kathak

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर