Enetrtainment :-

Bollywood Mamta Kulkarni, हिंदी सिनेमा की बाद और 90 के दशक की बात ना हो तो ये हो नहीं सकता। ऐसा इसलिए क्योंकि 90 के दशक में भारतीय फिल्म जगत को नया आयाम मिला था। उसकी रूप रेखा बिलकुल बदल गई थी। उसी दशक में एक फिल्म आई जिसका नाम करण-अर्जुन ” Karan Arjun ” था।

दर्शकों की माने तो ऐसी फिल्में सदियों में एक होती हैं जिनके डायलॉग मुहावरों की तरह बोले जाते हो, ” करन-अर्जुन ” को आज 25 बार ही गए और उसकी सफलता का श्रय उसमे अभिनय कर रहे हर कलाकार को दिया जाता है ।

इस फिल्म में मुख्य किरदार सलमान खान और शाहरुख खान की जोड़ी ने निभाया तो विलन का रोल दिवंगत अभिनेता अमरेश पुरी ने निभाया था। लेकिन इस फिल्म में जान डालने वाले अगर कोई था तो वो थी अभिनेत्री ममता कुलकर्णी ( Mamta Kulkarni ) और काजोल ।

ममता के काम को लोगों ने सराहा

अगर आज भी हम दर्शक के तौर पर फिल्म को देखे तो आज भी तारीफ करे बगैर नहीं रह सकते । इस फिल्म में एक तरफ जहां अभिनेता शाहरुख खान और सलमान खान थे, तो दूसरी तरफ काजोल और ममता कुलकर्णी ( Mamta Kulkarni ) भी नजर आईं । फिल्म में दमदार किरदारों ने शानदार प्रदर्शन कर फिल्म को ब्लॉकबस्टर बना दिया ।

25 साल पुरानी ममता का बदल गया लुक

फिल्म ” करन-अर्जुन ” को रिलीज हुए 25 साल हो चुके हैं, इतने सालों में सभी स्टार्स का लुक पूरी तरह बदल चुका है। काजोल,सलमान,शाहरुख को हम सब अक्सर देखते आए हैं । लेकिन ममता कुलकर्णी ( Mamta Kulkarni ) लंबे समय से स्क्रीन से कोसो दूर हैं।

सोशल मीडिया पर एक्टिव ममता

बताते चलें, कि सोशल मीडिया पर ” ममता कुलकर्णी ” की ताजा तस्वीरें अब धड़ल्ले से वायरल हो चली हैं। तस्वीरों में ममता का बदला लुक देख फैंस विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं, कि क्या ये वही ममता हैं जो सलमान खान के साथ ” करन-अर्जुन में नज़र आईं थीं । इतने सालों बाद एक्ट्रेस का लुक पूरी तरह बदल गया ।

कई सुपरहिट फिल्में ममता कुलकर्णी के नाम

90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्में हुई जिनमे से कुछ बॉलिवुड अभिनेत्री ममता कुलकर्णी की भी थी। मना जाता है उन्हे एक नहीं बहुत सारी बड़ी फिल्में भी की थी। हालांकि अब ममता कुलकर्णी बेशक फिल्मों से दूर हैं

लेकिन ममता अभिनय के अलावा अपने फैशन और लुक्स को लेकर अक्सर लाइमलाइट में रहती आई हैं । उनकी सुपरहिट फिल्मों की बात करे तो करन-अर्जुन फिल्म के अलावा ” तिरंगा, अशांत, चाइना गेट, अहंकार जैसी कई फिल्मों में भी ममता काम कर चुकी हैं ।

यह भी पढ़ें :-

Bollywood : रवीना टंडन की बेटी है बला की खूबसूरत, इंस्ट्राग्राम पर शेयर किया वीडियो देख हैरान हुए लोग

Bollywood Update : साल 2022 में लगेगी सिक्वल फिल्मों की भरमार, अमिताभ से लेकर टाइगर श्राफ आयेंगे नज़र

 

SHARE