July 16, 2024
  • होम
  • महराष्ट्र सियासी संकट: शिवसेना विधायक उदय सामंत भी ले सकते हैं शिंदे की शरण

महराष्ट्र सियासी संकट: शिवसेना विधायक उदय सामंत भी ले सकते हैं शिंदे की शरण

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : June 26, 2022, 3:27 pm IST

मुंबई। शिवसेना का एक और विधायक अब गुवाहाटी के लिए रवाना हो चुका है. जहां शिवसेना MLA उदय सावंत भी अब गुवाहाटी के लिए रवाना हो चुके हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और शिवसेना विधायक उदय सावंत भी बगावती रूख अपनाते हुए रविवार को गुवाहाटी के लिए रवाना हुए. जहां कयास लगाए जा रहे हैं कि वे शिंदे कैंप में शामिल हो सकते हैं. हालांकि इस पर कोई पुष्टि सामने नहीं आई है. यदि ऐसा होता है तो महाराष्ट्र सरकार यह का 8वां मंत्री होगा जो शिंदे गुट में शामिल हो रहा है. बता दें, उदय सावंत महाराष्ट्र सरकार में उच्च शिक्षा व तकनीकी मंत्री हैं।

MVA के अजगर से मुक्त करा रहा हूं- शिंदे

शुक्रवार को वडोदरा और दिल्ली का चक्कर लगाने के बाद शनिवार सुबह एकनाथ शिंदे गुवाहाटी पहुंचे। शनिवार की शाम को एकनाथ ने शिवसैनिकों को संबोधित करते हुए एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने कहा कि आप (शिवसैनिक) अच्छी तरह से समझें, MVA के खेल को पहचानिए। मैं आपको (शिवसेना और शिवसैनिकों को) एमवीए के अजगर के चंगुल से मुक्त कराने के लिए संघर्ष कर रहा हूं। मेरी यह लड़ाई आप सभी के लाभ के लिए ही है। बता दें, इस समय एकनाथ शिंदे असम के गुवाहाटी में अपना डेरा जमाए हुए हैं. जहां से वह लगातार महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार पर प्रहार कर रहे हैं।

विधायकों ने बढ़ाई होटल की बुकिंग

गौरतलब है कि एकनाथ शिंदे गुट के विधायकों का गुवाहाटी में लंबे समय तक के लिए रुकने का इरादा लगता है। जहां अब गुवाहाटी के रेजिडेंट ब्लू होटल में रुके विधायकों ने अपनी होटल बुकिंग को और भी बढ़ा दिया है। पहले ये बुकिंग केवल 7 दिनों के लिए की गई थी, लेकिन अब इसे दो दिन के लिए और बढ़ा दिया गया है। जहां अब बागी विधायक मुंबई का रूख 28 नहीं बल्कि 30 जून को कर सकते हैं।

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन