मध्य प्रदेश:

भोपाल।  मध्य प्रदेश के गुना जिले से कत्लेआम की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. काले हिरण का शिकार करने वाले शिकारियों ने 3 पुलिसकर्मियों की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी है. बताया जा रहा है कि काले हिरण के शिकार की सूचना मिलने के बाद पुलिसकर्मी शिकारियों को पकड़ने के इरादे से बरखेड़ा गांव पहुंचे थे. जहां उनकी शिकारियों से मुठभेड़ हो गई. जिसमें तीन पुलिसकर्मी की मौत हो गई।

SI समेत 3 पुलिसकर्मियों की मौत

ताजा जानकारी के अनुसार शिकारियों के साथ हुई मुठभेड़ में एक एसआई समेत तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई है. जिसमें उपनिरीक्षक राजकुमार जाटव, आरक्षक संतराम और आरक्षक नीरज भार्गव का नाम शामिल है. बताया जा रहा है कि मुखबिर से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस टीम बरखेड़ा गांव पहुंची थी।

मुख्यमंत्री शिवराज ने बुलाई हाई लेवल मीटिंग

पुलिस और शिकारियों के बीच हुईं इस मुठभेड़ के बाद आज सुबह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हाई लेवल मीटिंग बुलाई है. ये मीटिंग मुख्यमंत्री निवास पर सुबह 9.30 बजे हुई. जिसमें गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, सीएस, डीजीपी एडीजी ईंट, पीएस गृह समेत पुलिस के आला अधिकारी मौजूद रहे।

शिकारियों को जल्द पकड़ेंगे- गृह मंत्री

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गुना मे हुई इस घटना को लेकर मीडिया से बात करते हुए कहा कि ये बहुत दुखद है. शिकारियों ने अपने आप को चारों तरफ से घिरा देखकर फायरिंग शुरू कर दी. जिसमें हमारे एक SI, एक हेड कांस्टेबल और एक कांस्टेबल शहीद हो गए. गृहमंत्री ने आगे बताया कि लगातार बदमाशों की घेराबंदी की जा रही है और जल्द उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

यह भी पढ़े:

एलपीजी: आम लोगों का फिर बिगड़ा बजट, घरेलू रसोई गैस सिलेंडर 50 रूपये हुआ महंगा

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर