Tuesday, December 6, 2022

Loni MLA : विधायक नंदकिशोर की दबंगई, जबरन बंद कराई मीट की दुकानें

Uttar Pradesh : उत्तर प्रदेश

Loni लोनी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर Nand kishor Gurjar की आज एक बार फिर अड़ियल रवैया ओर दबंगई देखने को मिली है जब वो लोनी में मुर्गा मीट की दुकानें बंद करवाने खुद पहुंच गए और दबंगई से डांटने लगे। विधायक के अनुसार लोनी में किसी भी तरह की मीट की दुकानें खोली नहीं जाएंगी।

चुनावी माहौल में स्टंट तो नही

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव भी होने वाले हैं ऐसे में बीजेपी कोई भी चूक नहीं करना चाहती, लेकिन उनकी पार्टी से लोनी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर की हरकते कही उन्हें डूबा ना ले। ऐसे में लोगों का मानना है कि ये चुनावी स्टंट भी हो सकता है तो वही लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आनी शुरू हो गई है। क्योंकि नंदकिशोर हमेशा विवादों में रहते हैं।

दुकान खुलवाने वाले अधिकारी या तो सस्पेंड होंगे या जेल जाएंगे।

विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने साफ ओर सीधा शब्दों में कह दिया है कि वो मांस की दुकानें नही खुलने देंगे जिस वजह से आज खुद ही सरकारी और निजी सुरक्षा के साथ मार्केट पहुंच गए। उन्होंने कहा की जो भी अधिकारी इनकी मदद करेगा उसको या तो सस्पेंड होना पड़ेगा या फिर जेल जाना पड़ेगा।

राजद्रोह है मांस का खुले में बेचना

लोनी के विधायक ने अपनी दबंगई दिखाते हुए कहा है की मांस का खुले तौर पर बेचना राजद्रोह है उस पर राजद्रोह का मुकद्दमा चला कर जेल में डाल देना चाहिए।

 

विवादों और सुर्खियों में रहे हैं नंद किशोर 

इस से पहले भी नंद किशोर काफी विवादों में रहे हैं ज्ञात हो किसान आंदोलन से ही नंदकिशोर विवादों और सुर्खियों में रहे हैं

यह भी पढ़ें :-

हरियाणा के मंत्रिमंडल में विस्तार आज, मिल सकती है बबली और डॉ,कमल गुप्ता को जिम्मेदारी

Who Is Piyush Jain कौन हैं टैक्स चोरी के आरोप में गिरफ्तार पीयूष जैन

 

Latest news