Saturday, August 13, 2022

Delhi lockdown : दिल्ली के दंगा पीड़ित क्षेत्रों में दिखा लॉकडाउन का असर, बारिश और लॉकडाउन से जनता घर में

Delhi : दिल्ली

Delhi Lockdown,कोरोना और ओमिक्रोन ( Corona and Omicron ) को देख कर दिल्ली सरकार ( Delhi Government ) के आदेश के बाद में आज सुबह से कल रात तक 2 दिन का लॉकडाउन ( Lockdown ) लगा दिया गया । जिसका दिल्ली भर में असर देखने को मिला। वही उत्तरी-पूर्वी दिल्ली ( North-East Delhi ) के 2020 फरवरी माह में हुए दंगे के बाद संवेदनशील दंगा पीड़ित क्षेत्र शिव विहार, मुस्तफाबाद, करवाल नगर, इंद्रा विहार, और भागीरथी विहार में भी कॉरोना लॉकडाउन का असर देखने को मिला।

 

लॉकडाउन में पुलिस ने दिखाई मुस्तैदी

दिल्ली में लगने वाले शनिवार और रविवार के लॉकडाउन ( lockdown ) में पुलिस की मुस्तैदी देखने को मिली। कहीं कहीं पुलिस का लचीनापन भी देखने को मिला जहां बैरिकेड तो थे ।लेकिन कोई पुलिस कर्मी नहीं था।

 

लॉकडाउन में खुले रहे मेडिकल और जनरल स्टोर

लॉकडाउन ( lockdown ) के चलते उत्तरी पूर्वी दिल्ली ( North -East Delhi ) में मेडिकल स्टोर और जनरल स्टोर खुले रहे। सरकार के आदेश के बाद दैनिक वस्तुओं की गिनी चुनी दुकानें खुली रही। लेकिन सड़कों पर हल्की फुल्की चहल देखने को मिली।

 

BISF ने किया दंगा पीड़ित क्षेत्रों का दौरा

दिल्ली सरकार ( Delhi Government ) के आदेश के बाद लगे 2 दिन के लोकडाउन ( lockdown ) में दिल्ली पुलिस delhi police के साथ BISF ने भी अपनी साझेदारी निभाई। BISF के जवान संवेदनशील इलाकों शिव विहार वा अन्य में गश्त करके वापस जाते देखे गए.

यह भी पढ़ें:-

PM Security breach: सुरक्षा चूक मामले पर पंजाब सरकार कीरिपोर्ट, पुलिस तालमेल की कमी के चलते हुआ किसानों का अचानक प्रदर्शन

CTG Rule Change: सीटीजी नियम में बदलाव, केंद्रीय कर्मचारियों को क्या होगा फायदा?

 

 

Latest news