Entertainment :-

Health Update, स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की हालत में पहले अब सुधार आ रहा है। लता मोजूदा समय में मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल (Breach Candy Hospital) में 8 जनवरी से एडमिट हैं। बताते चलें, कि निमोनिया होने की वजह से लता मंगेशकर को एडमिट कराया गया तब जहां टेस्ट के बाद कोरोना (Corona) घोषित किया गया । लता जी को ICU एडमिट कराया गया जो डॉक्टरों की निगरानी में हॉस्पिटल में भर्ती हैं ।

लता मंगेशकर की जब से सेहत खराब हुई है तब से झूठी खबरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। हालांकि डॉक्टरों के मुताबिक लता की हालत में पहले से बहुत सुधार देखा गया । जिसके चलते लता मंगेशकर की निगरानी कर रही टीम ने ऐसी खबरों पर लगाम लगाने के लिए एक बयान जारी किया ।

लता मंगेशकर के स्वास्थ्य में सुधार

लता मंगेशकर की निगरानी कर रही टीम की ओर से बयान जारी करते हुए कहा गया है, कि लता मंगेशकर के स्वास्थ्य के बारे में कई तरह की झूठी अफवाह फैलाई जा रही हैं । उनसे बचा जाए और ऐसी खबरों पर देश और दुनिया के फैंस विश्वास न करें ।

गौरतलब है कि, सोशल मीडिया पर स्वर कोकिला लता मंगेशकर के निधन की झूठी खबरें तक फैलाई जा रही हैं। जानकारी के मुताबिक एक स्क्रीन शॉट भी सामने आया है । जिसमें बताया गया है कि- ” लता मंगेशकर जी अभी भी आईसीयू में हैं, झूठी खबरों पर विश्वास न करें, ऐसी खबरों पर विश्वास ना करें, हालांकि ज्यादा उम्र के चलते लता को रिकवर होने में अभी वक्त लगेगा “।

कैंडी ने लोगों को दी जानकारी

मुंबई के कैंडी हॉस्पिटल में लता मंगेशकर ( Lata Mangeshkar ) का इलाज चल रहा है। जानकारी के मुताबिक, लता मंगेशकर का इलाज डॉ, प्रतीत समदानी और बाकी अन्य डॉक्टरों अपनी निगरानी में कर रहे हैं।

बता दें इससे पहले भी परिवार और डॉक्टर द्वारा अपील की गई, कि लता मंगेशकर को लेकर अपडेट दिया जाता रहेगा, बस सभी चाहने वालों से गुजारिश है, कि परिवार के दर्द को ध्यान में रखते हुए सोशल मीडिया पर कोई भी पोस्ट करने से बचें।

डॉक्टर के आदेश के बाद घर वापसी जल्द

देश भारत रत्न और सैकड़ों अवॉर्ड से सम्मानित स्वर कोकिला लता मंगेशकर को कोविड और निमोनिया की शिकयत के बाद कैंडी अस्पताल में भर्ती किया गया था। तब से अब तक अस्पताल के डॉक्टर्स द्वारा लता मंगेशकर की हेल्थ अपडेट लगातार दी गई हैं ।

वहीं लता जी के परिवार की ओर से भी उनकी सेहत के बारे में भी जानकारी दि जा रही है । पिछले बुधवार को भी लता मंगेशकर का हेल्थ अपडेट आया , जिसमे लता मंगेशकर के करीबी ने कहा था, कि ” लता जी की हालत पहले से अब ठीक है । डॉक्टर्स जब बोलेंगे तब उन्हें जल्द ही घर ले जाया जाएगा ” ।

ये भी पढ़ें :-

Bonding Again : संजय दत्त और रवीना टंडन ( Sanjay Dutt-Ravina Tandon ) की जोड़ी करेगी वापसी, KGF -2 के बाद कॉमेडी फिल्म से वापसी

Ibrahim Ali Khan And Palak Tiwari Spotted Together मीडिया को देख दोनों छुपाने लगे चेहरा

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर