Wednesday, September 28, 2022

Election 2022 : उन्नाव रेप पीड़िता को टिकट मिलने से खलबलाई सेंगर की बेटी, लड़की हूं मैं भी लड़ सकती हूं

Uttar Pradesh : उत्तर प्रदेश

Unnav, उन्नाव रेप के आरोपी और बीजेपी के पूर्व विधायक मंत्री कुलदीप सेंगर Kuldeep sengar की बेटी Aishwarya sengar ऐश्वर्या सेंगर ने उन्नाव पीड़ित की मां आशा सिंह को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा द्वारा इलेक्शन लड़ने के लिए टिकट दिए जाने पर पर सवालों की झड़ी लगा दी है।

ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो जारी किया

ऐश्वर्या Aishwarya ने सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो जारी करते हुए कहा, कि ” मैं भी लड़की हूं और सच सबके सामने लाने के लिए मैं भी लड़ सकती हूं” । ऐश्वर्या आशा सिंह को टिकट देने खलबला गई है। उसने अपने अपने ट्वीट पर प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि, प्रियंका गांधी का यह कदम राजनीति दृष्टिकोण से उनके लिए सही हो सकता है,

लेकिन समाज और नैतिकता के आधार पर सामाजिक धर्म उन्हें कभी माफ नहीं करेंगा । ऐश्वर्या ने आगे कहा, कि जिन मां-बेटी को प्रियंका गांधी ने टिकट दिया गया है उन पर कोर्ट में कई गंभीर धाराओं में मुकदमें दर्ज हैं, प्रियंका को जब मेरी मां को टिकट मिला था तब तो आपके द्वारा सारी धर्म-अधर्म की बाते की गई थी, क्यों..??

ऐ झूठ तुम्हारे हो गये हैं कितने लम्बे पैर,
है सच की इज़्ज़त दांव पर, अब राम करेंगे ख़ैर-ऐश्वर्या

ऐश्वर्या Aishwarya ने अपनी वीडियो में उत्तर प्रदेश के चुनावी माहौल को और ज़्यादा गर्म कर दिया है। उसने आगे कहा, कि मैं आज भी कहती हूं कि मेरे पिता के खिलाफ एक भी सबूत है तो उन्होंने आंख उठा कर भी देखा है, तो मेरे पूरे परिवार को फांसी की सजा दे दी जाए। एक परिवार को जो बर्बाद कर दे ऐसी राजनीति मेरा उन्नाव कभी स्वीकार नहीं करेगा ।

मेरा उन्नाव मेरे साथ खड़ा है। बता दें कि उन्नाव सदर विधानसभा क्षेत्र से माखी दुष्कर्म कांड की पीड़िता की मां आशा सिंह Asha Singh को कांग्रेस से टिकट मिलने के बाद मामला गर्म हो गया है। इस मामले के सजा पा रहे पूर्व BJP विधायक और मंत्री कुलदीप सिंह सेंगर Kuldeep singh की बेटी ऐश्वर्या Aishwarya ने अपने पिता के समर्थन में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से सवाल किए हैं।

वीडियो हो रहा है सोशल मीडिया पर शेयर

उन्नाव केस के आरोपी की बेटी ऐश्वर्या ने वीडियो जारी करते हुए उन्नाव सदर सीट से माखी पीड़िता की मां आशा सिंह को कांग्रेस प्रत्याशी बनाये जाने को लेकर सवालों की बौछार लगा दी है, साथ ही पीड़िता की मां पर कई आरोप भी लगाए है। लोग वीडियो को लगातार सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं,

इस वीडियो में ऐश्वर्या ने आरोप लगाने से पहले प्रियंका के नारे पर व्यंग्य किया”लड़की हूं लड़ सकती हूं.” की तर्ज पर उसने कहा ” मैं भी लड़की हूं-सच सबके सामने लाने के लिए लड़ सकती हूं.”उसने कहा,”जब मेरी मां को टिकट मिलना था, तब आपकी पार्टी को सारा धर्म-अधर्म क्यों याद आया गया था।”

पीड़िता के मां के खिलाफ 420 का कैसे दर्ज की याद दिलाई

कुलदीप सेंगर की बेटी ऐश्वर्या ने वीडियो में कहा, प्रियंका गांधी जी राजनीति में आपका उठाया गया यह कदम शायद आपकी राजनीति के लिए उचित हो, हालांकि मैं राजनीति नहीं जानती लेकिन उन्नाव का समाज और नैतिकता का धर्म आपको कभी माफ नहीं करेगा.” आगे बोलते हुए ऐश्वर्या ने कहा जिन मां को आपने कांग्रेस प्रत्याशी बनाया, उन पर 420 ( धोखाधड़ी) का नकली टीसी/मार्कशीट बनाने का मुकदमा दर्ज है जिसके मामले में उनकी जमानत भी खारिज हो चुकी थी।

गंदी राजनीति के लिए मेरा उन्नाव कभी माफ नहीं करेगा

ऐश्वर्या ने वीडियो में कहा, ” एक परिवार को जो राजनीति बर्बाद कर दे, ऐसी राजनीति को मेरा उन्नाव कभी नहीं स्वीकार करेगा । बताते चले कि 10मार्च को उत्तर प्रदेश के चुनावी नतीजे आने वाले हैं। जिसको लेकर उसने ऐसी बात कही, आगे वीडियो में बोलते कहा कि आपको इसका परिणाम भी दिख जाएगा ।

हमारे उन्नाव का आशीर्वाद मेरे साथ था, है और हमेशा रहेगा” माखी थाना क्षेत्र में एक युवती से दुष्कर्म के मामले में पूर्व बीजेपी नेता कुलदीप सेंगर को अदालत ने दिसंबर 2019 में उम्र कैद की सजा सुनाई थी जिसके लिए वह कारागार में हैं । कांग्रेस ने चुनाव माहौल को देखते हुए इस मामले को ज़ोर शोर से उठाया था और प्रियंका गांधी ने पीड़ित लड़की की मां को उम्मीदवार घोषित कर चुनावी मैदान को रनक्षेत्र में बदल दिया है ।

यह भी पढ़ें :-

Cute Look Entertainment : डिजिटल युग में धूम मचाने आ रहा है “टच का फोन”, सुनने वालों ने कहा वाह

Pradhan Mantri Jeevan Jyoti Bima Yojana : कोरोना से मौत पर भी नॉमिनी को मिलेगा रुपया

 

Latest news