PM Modi in Punjab

पंजाब: Punjab Security बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक से काफी भड़क उठी है. इसपर कंगना ने बेबाक होकर अपनी बात रखी. उन्होंने इसे लोकतंत्र पर हमला बताया है. आगे वो कहतीं है कि पंजाब में बढ़ती आतंकी गतिविधियों को देखते हुए ये कयास लगाए जा रहे है कि अगर इन्हे समय रहते नहीं रोका गया तो निकट भविष्य में देश को भारी कीमत चुकानी होगी.

आपको बता दें कि पंजाब दौरे पर पीएम मोदी के जुलुस को कुछ प्रदर्शनकारियों ने रोक दिया था. जिसकी वजह से काफिले को वापस लौटना पड़ा. ये घटना सुरक्षा व्यवस्था में बड़ी चूक को दिखाता है. जिसे लेकर कंगना ने इस घटना को शर्मनाक बताया है.

‘माननीय पीएम मोदी करोड़ो जनता की आवाज है’

आज कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी डालते हुए लिखा कि जो घटना पंजाब में हुआ वो काफी शर्मनाक है. माननीय पीएम नरेंद्र मोदी लोकतांत्रिक ढंग से चुने गए नेता है. वो एक प्रतिनिधि है और 1.4 बिलियन जनता की आवाज है. उनपर हुआ ये हमला भारतीय लोगों पर हुआ हमला है. और इसके साथ ही लोकतंत्र पर वार है. पंजाब में आतंकी घटनाओं का हब बनता जा रहा है, अगर इनपर अभी लगाम नहीं लगाई गई तो देश को बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ सकती है.

आपको बता दें कि कल पीएम मोदी बठिंडा पहुंचे थे. बठिंडा से उन्हें हेलीकॉप्टर से राष्ट्रीय शहीद स्मारक जाना था. खराब मौसम के कारण वे सड़क के रास्ते से स्मारक तक जाने का फैसला लिया. सुचना के अनुसार पुलिस के डीजीपी से सिक्योरिटी की सुविधाओं को देखने के बाद ही स्मारक जाने के लिए निकले. स्मारक से करीब 30 किलोमीटर पहले पीएम मोदी के समूह पर प्रदर्शनकारियों ने रोक दिया. लगभग 15 से 20 मिनट तक प्लाईओवर पर फंसे रहे और जब रास्ता फ्री नहीं हुआ तो रस्ते से वापस बठिंडा एयरपोर्ट चले गए.

ये भी पढ़ें :-

Nursery Admission in Delhi: दिल्ली में नर्सरी कक्षाओं में एडमिशन की डेट 2 सप्ताह बढ़ी

Akhilesh Yadav 2 Days Ayodhya Visit: सपा प्रमुख अखिलेश यादव 9 जनवरी को करेंगे अयोध्या का दौरा, विजय रथ यात्रा में होंगे शामिल

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर