MP : एम.पी

Raipur,रायपुर धर्म संसद में महत्मा गांधी को अपशब्द कहने वाले संत काली चरण Kalicharan को रायपुर पुलिस ने एमपी के खजुराहो स्थित एक होटल से गिरफ्तार Arrest कर लिया है. 

संत कालीचरन एमपी के खजुराहो स्थित एक होटल में ठहरा हुआ था. जहां से पुलिस कालीचरण को दोपहर तक रायपुर लेकर वापस आएगी.  कालीचरण के खिलाफ रायपुर में गैर जमानती धाराओं में मामला दर्ज किया जा चुका है. साइबर सेल के प्रभारी अभिषेक महेश्वरी ने स्वयं कालीचरण महाराज की पुष्टि की है. मालूम हो कि महात्मा गांधी पर अभद्र टिप्पणी करने को लेकर आम जनमानस और सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा हुआ है, तो वहीं दूसरी तरफ सियात भी खूब गरमा गई है.

हंगामा बढ़ता देख ये कयास लगाए जा रहे थे कि कालीचरण की गिरफ्तारी कभी भी हो सकती है. इस पूरे मामले को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कड़ा रूख अख्तियार करते हुए साफ कह दिया था कि काली चरण महाराज की गिरफ्तारी होगी. उनके इस बयान के बाद रायपुर पुलिस पूरी तरह सक्रिय हुई और उसे मध्यप्रदेश के खजुराहो स्थित एक होटल से गिरफ्तार कर लिया

वीडियो देखें

महात्मा गांधी पर अमर्यादित टिप्पणी करने के बाद कालीचरण पर सिर्फ रायपुर ही नहीं बल्कि देश के कई हिस्सों में मामले दर्ज किए गए थे. इसी बीच कल शाम को ही खबर आई थी कि कालीचरन रायपुर से फरार चल रहे हैं.

इसके बाद एक्शन में आते हुए रायपुर पुलिस ने महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश में उनकी तलाश तेज कर दी थी. रायपुर के एसपी प्रशांत अग्रवाल की मानें तो कालीचरन खजुराहो से 25 किमी दूरी पर एक किराए के मकान में रह रहे थे.

यह भी पढ़ें

Narottam mishra objection : कालीचरन की गिरफ्तारी से दो राज्यों में भारी बवाल, नरोत्तम मिश्रा ने जताई कड़ी आपत्ति

Corona Speed Increase Continuously देश में 12,987 नए मामले, अकेले महाराष्ट्र में 3900

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर