J&K : जम्मू-कश्मीर

नए साल से पहले सेना आतंकियों के ऊपर कहर बनकर टूट रही है. जम्मू-कश्मीर में (Jammu & Kashmir) में बीते 36 घण्टे से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. जिसमें अबतक सेना 9 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया है.

इस पूरे ऑपरेशन को लेकर कश्मीर के आईजी ने बताया कि मारे गए सभी आतंकवादियों में से एक की पहचान जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े सुहैल अहमद साथर के रूप में हुई है. 

जवाबी कार्रवाई में 4 पुलिस कर्मी घायल

एक तरफ जहां सुरक्षाबलों की तरफ से 9 आतंकी मारे जा चुके हैं. तो वहीं श्रीनगर के पंथचौक इलाके में सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़ में चार पुलिसकर्मियों के घायल होने की भी खबर है. पंथचौक की इस इस मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए हैं. इन आतंकियों के पास से पुलिस को हथियार गोला-बारूद समेत आपत्तिजनक सामग्री व विस्फोटक बरामद हुए हैं.  

कश्मीर के आईजी की मानें तो मारा गया आतंकी सुहैल अहमद साथर सुहैल जेवान आतंकी (Zewaan Terror Attack)  हमले में भी शामिल था. मालूम हो कि जेवान के उस आतंकी हमले में शामिल सभी आतंकियों को मार गिराया गया था.

आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों के बीच हुई इस मुठभेड़ में अबतक कुल तीन पुलिसकर्मी समेत एक सेना का जवान भी घायल हुआ है. घायलों को तत्काल नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया है. हालांकि अभी सेना का ऑपरेशन जारी है.

यह भी पढ़ें

Punjab Elections: पंजाब में सिर्फ 695 ट्रांसजेंडर मतदाता, पंजीकरण के लिए मुहिम

WHO Warning On Covid चरमरा सकती है दुनिया की स्वास्थ्य व्यवस्था

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर