Shrinagar : श्रीनगर

Kulgam, जम्मू-कश्मीर Jammu Kashmir  में गिरती बर्फ और सर्द हवाओं के बीच देश के सुरक्षाबलों के हौसले मजबूत हैं । आतंकियों के खिलाफ मुहिम में एक बार फिर सुरक्षाबलों ने आज सुबह कुलगाम Kulgam में छिपे आतंकियों की खोज के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू किया। तभी उन पर फायरिंग शुरू कर दी गई। जिसके जवाब में सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर फायरिंग शुरू कर दी।जिसके बाद सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो अज्ञात आतंकवादी मारे गए।

जम्मू पुलिस ने दी जानकारी

मुठभेड़ के बारे में पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया, कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर Jammu Kashmir में कुलगाम Kulgam क्षेत्र के हसनपोरा गांव की घेराबंदी कर दी और सर्च ऑप्रेशन शुरू किया गया। उन्होंने कहा कि आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाने के बाद सर्च ऑपरेशन मुठभेड़ में बदल गया।

आतंकियों की पहचान नहीं

कश्मीर पुलिस की और से प्रवक्ता ने बताया, कि सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में को 2 आतंकियों मारे गए है उन आतंकवादियों की पहचान nhi हो पाई है। फिलहाल उनका संबंध किस समूह से है उसके जुड़े होने का पता लगाया जा रहा है । उन्होंने कहा कि मुठभेड़ की जगह से हथियार और गोला-बारूद सहित कुछ आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गई है।

यह भी पढ़ें :-

Corona : हरियाणा डिप्टी सीएम चौटाला शोकसभा के बाद हुए कॉरोना पॉजिटिव, साथ में वरिष्ठ नेता और बंगाल गवर्नर धनकड़ थे मोजूद

Covid Protocal for Manipur Assembly Election 2022 मणिपुर खर्च सीमा 28 लाख रुपए होगी

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर