Jammu Kashmir

श्रीनगर:  श्रीनगर में सुरक्षबलों को बड़ी सफलता मिली है। अनंतनाग और कुलगांव में दो अलग मुठभेड़ों में सुरक्षाबलों ने 6 आतंकवादियों को ढेर कर दिया । मुठभेड़ में मारे गए 4 आतंकवादियों की पहचान हो चुकी है। इनमें दो पाकिस्तानी और दो स्थानीय आतंकवादी थे। बाकी के दो आतंकियों की खोजबीन जारी है। जम्मू कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि गोलीबारी में मारे गए आतंकवादी जैश-ए-मोहम्मद के सदस्य थे।

पुलिस द्वारा घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया गया

पुलिस के मुताबिक मिली आतंकवादियों को खफिया जानकारी के अनुसार कुलगांव जिले के मीरहमा क्षेत्र में सुरक्षाबलों द्वारा घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया गया. इसी बीच सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। अधिकारी द्वारा बताया गया कि तलाशी अभियान के दौरान छिपे आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी चलाना शुरू कर दिए। जवाबी कार्रवाई में 3 आतंकवादी मारे गए।

दूसरी मुठभेड़ अनंतनाग में

दूसरा मुठभेड़ अनंतनाग जिले के दूरु के नौगांम शाहबाद में सुरक्षाबलों द्वारा घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान हुई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकवादियों को मारा। यहाँ पर गोलीबारी के दौरान एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गयाजिसे तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक आतंकवादी के पास से M-4 वहीँ दूसरे आतंकवादी के पास से AK-47 राइफलें भी जब्त की गई।

यह भी पढ़ें :

Kalicharan Arrest : महात्मा गांधी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले कालीचरण को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Relief From Overloading Recovery At Toll Plazas : योगी सरकार ने ट्रांसपोर्टरों और व्यापारियों को दी  राहत, टोलप्लाजा पर ओवरलोडिंग वसूली से मिलेगी राहत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर