Entertainment :-

First Pregnant TV Anchor Bharti Singh, मशहूर टीवी एंकर और कॉमेडियन भारती सिंह ( Bharti Singh ) भारत की टीवी इंडस्ट्री में इतिहास बनाने जा रही हैं। उनका ऐसा करने के लिए और साथ देने के लिए खुद उनके पति  हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) भी वहां मंच पर मौजूद होंगे।

बताते चलें, कि भारती सिंह और उनके पति ने कई टीवी प्रोग्राम में प्रेगनेंट होने की बात कही। ये दोनों के लिए सबसे बड़ा मौका है क्योंकि दोनों का पहला बच्चा इस दुनिया में आने वाला है।

भारती करेंगी प्रेगनेंट होकर होस्टिंग

भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) जल्द ही टीवी चैनल के शो में नज़र आएंगी, उन्होंने अपने फैंस को सोशल मीडिया पर ‘गुड न्यूज’ बता कर शेयर किया । उन्होंने बताया कि मैं प्रेगनेंट हूं और टीवी शो में काम करना चाहती हूं। उन्होंने कहा, नए लुक में आपके सामने नज़र आऊंगी.

कलर्स चैनल पर आएंगी पति के साथ नज़र

मशहूर कॉमेडियन और एंकर भारती सिंह ( Bharti Singh ) ने बताया कि वह और उनके पति हर्ष जल्द ही कलर्स टीवी (Colors Tv) के नए टैलेंट शो ” हुनरबाज ” (Hunarbaaz) में होस्ट करते हुए दिखाई देंगे।

इस शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा, सुपर स्टार मिथुन चक्रवर्ती और फिल्म डायरेक्टर करण जौहर शनिवार से शुरू होने वाले इस टैलेंट शो में जज करते हुए दिखाई देंगे । बताते दे, टीवी शो ” हुनरबाज ” को प्रेग्नेंसी में होस्ट करने वाली भारती देश में टीवी एंकर जगत में नया इतिहास रच रही हैं।

अगले हफ्ते शुरू होगा भारती का नया शो

मशहूर कॉमेडियन और टीवी एंकर भारती सिंह ( Bharti Singh ) के लिए कलर्स चैनल ने ट्वीटर पर वीडियो शेयर करते हुए नीचे कैप्शन में लिखा, कि, ” आपकी दुआ से ” हुनरबाज ” के मंच पर आ रहीं हूं और देश की पहली प्रेग्नेंट एंकर बनकर अपनी जी-तोड़ मेहनत करके भारती अपने आपको बदल रही हैं।

कलर्स चैनल का शो ” हुनरबाज ” देश की शान इसी माह जनवरी की 22 तारीख से हर शनिवार और रविवार, रात 9 बजे कलर्स चैनल पर दिखाया जाएगा,” कलर्स चैनल के ट्वीटर पर भारती की वीडियो को यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो में भारती सिंह के नए अंदाज और सोच को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं । इसी वजह से इस वीडियो को सोशल मीडिया लगातार फैंस शेयर कर रहें हैं।

शो के ज़रिए जनता की मानसिकता में बदलाव लाना चाहती हैं भारती

इस माह की 22 तारीख से कलर्स टीवी पर दिखाया जाने वाला शो इतिहास तो रचने वाला ही साथ में इस शो में एंकरिंग कर रहीं कॉमेडियन भारती के लिए कलर्स चैनल के द्वारा ट्वीटर पर शेयर किए जाने वाले वीडियो में भारती देश की जनता से कुछ कहती नज़र आईं हैं। भारती सिंह देश की पहली प्रेग्नेंट एंकर बनने वाली हैं।

भारती एक तरफ जहां टीवी एक्टर्स बेबी बंप वाला सीन करने के लिए और पर्दे पर मां का रोल करने से मना कर देती हैं, तो वही उन्होंने अपनी जिंदगी में बदलाव लाने के लिए आगे बढ़ने का फैसला किया है । सोशल मीडिया की इस वीडियो में फैंस देख सकते हैं, कि भारती लोगों की सोच में बदलाव लाना चाहती हैं । उनकी अपनी सोच है, कि प्रेगनेंट औरत जरुरी नहीं घर में पड़े रहे या कैद रहे, वो अपनी सोच को बदले और आगे बढ़ कर अपनी जिंदगी के मकसद को बनने में कामयाबी ढूंढे।

घर ओर शो वालों को है भारती की फिक्र

कलर्स चैनल के द्वारा ट्वीटर पर जारी किए गए भारती के वीडियो में वह कहती हुई नज़र आई, कि ” दोस्तों मैं शो के सेट पर आ गई हूं, किसी शो में प्रेगनेंट होने के नाते मैं प्रेग्नेंसी में पहली बार शूट करने से जा रही हूं, हां थोड़ी घबराहट है

लेकिन, जब आप जैसा परिवार और आप जैसा स्टाफ मेरे साथ हो तो मेरे लिए डरने की कोई बात नहीं है। ” उन्होंने यह वीडियो अपने पति हर्ष के साथ शेयर की, हर्ष ने वीडियो में कहा, कि घरवाले और दोस्त भारती के काम करने को लेकर कुछ घबरा रहे हैं, और परेशान भी हैं, क्योंकि उन्हें भारती की फिक्र है लेकिन हम दोनों इस सोच को आप लोगों की दुआओं से पूरी तरह से बदलने की कोशिश करेंगे हैं

यह भी पढ़ें :-

Urfi javed : अपने बोल्ड अदाज़ के लिए मशहूर बिग बॉस फेम के ट्रेडिशनल लुक

WHO On Booster Dose स्वस्थ बच्चों को बूस्टर डोज की जरूरत का नहीं सबूत

 

SHARE