Tuesday, October 4, 2022

India News Manch : उत्तर प्रदेश में” आप” लड़ेगी 403 सीटों पर विकास के मुद्दे पर चुनाव

Lucknow : लखनऊ

India News Manch, लखनऊ में होने वाले इंडिया न्यूज के कार्यक्रम ” मंच ” Manch में “आप” Aap पार्टी के नेता और सांसद संजय सिंह ( MP Sanjay Singh ) ने उत्तर प्रदेश चुनावी मैदान को अपने अंदाज में जवाब देते हुए माहौल गर्म कर दिया। उन्होंने कहा की प्रदेश में होने वाले चुनाव 2022 में पूरे 403 सीटों पर चुनाव लडा जाएगा। और ये चुनाव पार्टी विकास के मुद्दे पर लड़ेगी।

आगे जवाब देते हुए कहा, कि हमने काम किया है जब अन्य पार्टी सोच रही हैं। उन्होंने “मंच” से विवधिता में एकता और भाई चारा का नारा दिया। उन्होंने जिन्ना की आलोचना करते हुए बीजेपी और आरएसएस नीति को आड़े हाथ लिया। साथ ही प्रधानमंत्री को राय देते हुए कहा कि उन्हें किसानों के साथ नरमी बरतनी चाहिए।

जिन्ना को जिंदा करने वाले बीजेपी और RSS के नेता

“आप” AAP पार्टी के सांसद संजय सिंह Sanjay Singh ने जिन्ना के जिन्न को जिंदा करने के लिए बीजेपी और RSS को आड़े हाथ लेते हुए कड़े शब्दों में निंदा की, उन्होंने कहा कि ये वो लोग हैं जो दोहरी राजनीति करते हैं वर्ना आडवाणी जिन्ना की कब्र पर नहीं जाते और यशवंत सिन्हा उन्हें अपनी किताब में सेकुलर ना कहते। उन्होंने आगे कहा कि सावरकर की जिन्ना के साथ क्या पॉलिसी रही है पहले इसे देश के सामने रखना चाहिए तब बात करनी चाहिए की जिन्ना के जिन्न से कौन प्यार करना है।

बिजली पानी पर राजनैतिक पार्टियों को चेताया

उत्तर प्रदेश चुनावी माहौल को पूरी तरह अपने अंदाज में गर्म करते हुए इंडिया न्यूज के कार्यक्रम ” मंच ” से पूरी जिम्मेदारी से बोलते हुए “आप” AAP पार्टी के सांसद संजय सिंह Sanjay Singh ने कहा, कि आम आदमी पार्टी अपने मुद्दों पर काम करती है। उसके नेता बोलते नहीं और उसका नतीजा देखना है तो दिल्ली की सरकार का काम देख सकते हैं,

जहां 200 यूनिट फ्री बिजली है और 400 यूनिट पर आधे रेट। जबकि बीजेपी ने अभी सोचा है की वो बिजली के दाम कम करे।

10 लाख युवाओं को नौकरी और 5 हजार रुपये बेरोजगारी भत्ता देंगे

“आप” सांसद संजय सिंह Sanjay Singh ने बेबाक जवाब देते हुए कहा, कि अगर उत्तर प्रदेश में सरकार आती है तो 10 लाख युवाओं को नौकरी के साथ साथ जब तक नौकरी नहीं दे पाते तब तक 5 हजार रुपये बेरोजगारी भत्ता देंगे। एक हजार रुपय 18 वर्ष से अधिक की महिलाओं को प्रति माह देंगे। ये सभी सपने लेकर हम उत्तर प्रदेश की जनता के बीच जा रहे हैं। बाकी पार्टियां मुद्रा पर पर चुनाव लड़ रही हैं आम आदमी पार्टी मुद्दे पर चुनाव लड़ रही है।

पंजाब में मुख्य प्रतिद्वंद्वी बनी आम आदमी पार्टी से जब पूछा गया कि आप यूपी में दावेदारी कर रहे हैं, लेकिन यहां किसी भी सर्वे में आपको शामिल नहीं किया जा रहा के जवाब में संजय सिंह Snjay Singh ने कहा कि जब हमें तो दिल्ली में भी किसी सर्वे में नहीं लिया गया था, लेकिन वहां हमारी सरकार है।

जब हम उत्तर प्रदेश में जिला पंचायत का चुनाव लड़े तो हमें कोई एक सीट के लिए भी नहीं गिन रहा था। लेकिन यहीं पर हमें 83 जिला पंचायत की सीटें आई, 350 ग्राम प्रधान जीते, 200 से अधिक बीडीसी जीते और उत्तर प्रदेश में 40 लाख वोट हासिल किए। ये आम आदमी पार्टी के प्रति जनता का समर्थन है।

यह भी पढ़ें :-

 

Latest news