Income Tax Raid on Perfume Businessman 

कानपुर: AnotherIncome Tax Raid कन्नौज में इत्र कारोबारी पीयूष जैन के घर पर इनकम टैक्स की छापेमारी की खबर चल ही रही थी कि कानपूर के इत्र कारोबारी और सपा प्रमुख अखिलेश यादव के नजदीकी पुष्पराज जैन के घर और अन्य ठिकानों आज आयकर विभाग ने छापे मार दिये.  पुष्पराज जैन समाजवादी पार्टी के MLC हैं और इन्होंने समाजवादी परफ्यूम के नाम से इत्र बनाया था. इस परफ्यूम को 9 नवंबर को लांच किया गया था.

आयकर विभाग की टीम आज सुबह 7 बजे छापेमारी के लिए पुष्पराज जैन के घर पहुंची. बताया जा रहा कि आयकर की टीम पुष्पराज जैन के घर, ऑफिस समेत अन्य जगहों की भी तलाशी ले रही है.

अखिलेश यादव करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

आज कन्नौज में समाजवादी पार्टी के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं. और इसमें पुष्पराज जैन भी शामिल होने वाले थे. बताया गया है कि इस कार्रवाई के बावजूद प्रेस कॉन्फ्रेंस अपने समय पर ही होगी.

कन्नौज में कईं इत्र करोबारियों के घर छापा पड़ा

इससे पहले DGGI-Income Tax  की टीम ने दूसरे परफ्यूम व्यापारी पीयूष जैन के घर कानपुर व कन्नौज में छापेमारी की थी जिसमें लगभग 200 करोड़ से अधिक कैश 23 किलो सोना, 250 किलो चांदी और चंदन के तेल समेत अन्य बेशकीमती चीजें मिली थी. तब सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा था कि ये उनका आदमी नहीं बीजेपी वालों ने गलती से अपने ही आदमी पर छापा डलवा दिया. उनके एमएलसी पुष्पराज जैन उर्फ पम्मी जैन हैं लिहाजा इस छापे को उसी से जोड़कर देखा जा रहा है कि हिसाब बराबर कर दिया.

ये भी पढ़ें :- 

US-Russia: बाइडेन ने पुतिन को फोन कर कहा यूक्रेन पर हमला किया तो देंगे मुंहतोड़ जवाब

Corona Omicron Overall India Update दिल्ली में सात माह बाद कोरोना के सबसे ज्यादा

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर