आईएएस पूजा सिंघल: 

रांची।  झारखंड की खनन सचिव और आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल को कल शाम प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद उन्हें रात में ही जेल ले जाया गया. बताया जा रहा है कि जेल देखकर आईएएस अधिकारी का ब्लड प्रेशर बढ़ गया और वो बेहोश हो गई।

जेल में घुसते ही बढ़ा ब्लड प्रेशर

बता दें कि बुधवार रात करीब 10 बजे पूजा सिंघल को जेल ले जाया गया. खबरों की मानें तो जेल के अंदर घुसते ही आईएएस अधिकारी का ब्लड प्रेशर बढ़ाना शुरू हो गया. जिसके बाद वो धीरे-धीरे बेहोशी की हालत में जाने लगी. जेल प्रशासन के अधिकारियों द्वारा ब्लड प्रेशर की दवा देने के बाद उनकी तबियत में कुछ सुधार हुआ.

ऐसे कटी रात

जानकारी के मुताबिक जेल में पूजा ने किसी भी अन्य कैदी से बातचीत नहीं की. कुछ महिला कैदियों ने उनसे बातचीत करने की कोशिश जरूर की. लेकिन वो चुपचाप अपने सेल में बैठे रही.जेल प्रशासन के सूत्रों के अनुसार पूजा सिंघल की रातभर करवटें बदलते रही।

नहीं पसंद आया जेल का खाना

बताया जा रहा है कि पूजा को जेल में आम कैदियों से अलग सेल में रखा गया है. उन्हें रात में खाने के लिए रोटी, सब्जी, दाल और सलाद दिया गया लेकिन पूजा दो टुकड़ों से ज्यादा नहीं खा सकी. उनके पीने के लिए मिनरल वाटर की व्यवस्था भी गई थी. पूरी रात को उन्होंने उसी पानी को पीकर ही बिताया।

 

यह भी पढ़े:

एलपीजी: आम लोगों का फिर बिगड़ा बजट, घरेलू रसोई गैस सिलेंडर 50 रूपये हुआ महंगा

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर