Tuesday, August 16, 2022

Candice Kloss: मॉडल ने गुड़िया का रुप पाने के लिए बदला अपना चेहरा, अब वापस पाना चाहती पुराना लुक

New York Model Candice Kloss

नई दिल्ली: Candice Kloss न्यूयॉर्क की 21 वार्षिक मॉडल कैंडिस क्लॉस ने खुद की रियल लाइफ डॉल में बदल दिया. इस बदलाव में उसने 11 लाख से भी ज्यादा खर्च किए थे. लेकिन अब वो दुबारा अपने पुराने चेहरे को पाना चाहती है. उनका मानना है कि वह इस लुक में अपनी उम्र से काफी बड़ी लगती है. एक खबर के अनुसार क्लॉस ने अपने जबड़े, गाल और होंठो से फिलर निकाल लिया है. ऐसा कर के वो अपने पुराने रूप में आ सके. क्लॉस ने बताया कि वे गुड़िया की तरह दिखने के लिए 10 साल पहले अपने चेहरे पर फिलर लगवाया था.

लेकिन काफी सालों बाद उसे ऐसा लगा कि वो अपनी उम्र से काफी बड़ी लगती है. वो बताती है कि उसे भी याद नहीं कि वो पहले कैसे दिखती थी. हालांकि उसे अब इस चीज़ का मलाल नहीं की डॉल दिखने के लिए खुद को बदल दिया. क्लॉस आगे बताती है कि अक्सर महिलाएं अक्सर जबानी में इस तरह के फैसले ले लेती है. मैंने भी इस फेक लुक के साथ काफी साल बिता दिया, ये मेरा काफी शानदार अनुभव रहा.

वापस पाना चाहती अपना पुराना लुक

आगे वो कहती है कि मैं बचपन से ही चाहती थी कि मैं बार्बी डॉल की तरह दिखु. इस बात को जब मैंने अपने परिवार को बताया तब वे काफी हैरान हुए थे. लेकिन आखिरकार वो मान गए और मुझे चेहरा बदलने की अनुमती दे दिए. और अब मैं वापस अपना पुराना चेहरा वापस चाहती हूं. मेरे पेरेंट्स भी इस फैसले से काफी खुश है, खासकर मेरी मां.

क्लॉस ने बताया कि मुझे मेकअप में हमेशा 45 मिनट लगते थे. मेरे बालों को ब्लीच करने और एक्सटेंशन लगवाने में लगभग 1 लाख 50 हजार खर्च आते थे. बार्बी डॉल की तरह दिखने के लिए मैं अक्सर पिंक या सफेद कलर के कपड़े पहनती हूं. क्लॉस अपने लुक को लेकर सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय है. इंस्टाग्राम पर उनके 60000 से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. कैंडिस क्लॉस से पहले भी बहुत सारी जानी मानी हस्तियों ने अपना चेहरा बदला है. कुछ लोग तो injection के जरिए अपना लुक बदला लेकिन ऐसा करने के बाद उन्हें पछतावा भी हुआ.

यबे भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ धर्म संसदः संत कालीचरण ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को दी गालियां, गोडसे को सराहा

Global Family Day 2022 Messages Wishes To Wish Everyone

 

Latest news