Monday, August 15, 2022

अजमेर दरगाह के खादिम की धमकी- ‘जो नूपुर का सिर कलम करेगा उसे अपना मकान दूंगा’

नई दिल्ली, नूपुर शर्मा को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है, अब विश्व प्रसिद्ध सूफी संत ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह के खादिम ने खुलेआम नूपुर शर्मा का कत्ल करने की धमकी दे दी है. दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, ये वीडियो सलमान चिश्ती ने खुद बनाया है और खुद ही इसे वायरल किया है.

गंभीर बात ये भी है कि यह वीडियो ठीक उसी तरह का है जैसा उदयपुर में मोहम्मद रियाज और गौस मोहम्मद ने बनाया था, लगभग 2 मिनट 50 सेकेंड के इस वीडियो में अपनी धार्मिक भावनाओं का हवाला देत हुए सलमान चिश्ती नूपुर शर्मा को जान से मारने की धमकी दे रहा है.

नूपुर शर्मा का क़त्ल करने वाले को इनाम

इस वीडियो में सलमान चिश्ती नूपुर शर्मा का क़त्ल करने की बात कर रहा है, साथ ही सलमान चिश्ती ने वीडियो में ये भी कहा कि जो भी शख्स नूपुर शर्मा का क़त्ल करेगा उसे वह बतौर इनाम में पैसे और मकान देगा. इस वीडियो के वायरल होने के बाद अजमेर में चर्चाओं का बाज़ार गर्म हो गया है.

सोशल मीडिया पर मचा बवाल

सलमान चिश्ती का ये वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखने के बाद लोगों का कहना है कि जिस दरगाह के लिए हमेशा से यह कहा गया कि यहां से शांति और भाईचारे का पैगाम दिया जाता है उसी दरगाह के खादिम अगर इस तरह का वीडियो जारी करेंगे तो लोगों तक क्या संदेश जाएगा. लोग सलमान चिश्ती की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

सलमान के लिए FIR दर्ज

वीडियो वायरल होने के बाद सलमान चिश्ती के खिलाफ अजमेर शहर के अलवर गेट थाने में मुकदमा कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है. इस मामले में एएसपी विकास सांगवान ने बताया कि सलमान चिश्ती के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश की जा रही है. बताया जा रहा है कि फिलहाल सलमान चिश्ती की लोकेशन कश्मीर आ रही है, जिसके बाद पुलिस ने कश्मीर में भी उसकी तलाश करनी शुरू कर दी है.

 

पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, हेलीकाप्टर के उड़ान भरते ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने छोड़े काले गुब्बारे

Latest news