Entertainment :- Happy Anniversary Chanki Pandey or Bhawna

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता और हास्य कलाकार चंकी पांडेय ( Chanki Pandey ) को दीजिए बधाई, क्योंकि आज है उनकी शादी की 24 वी सालगिरह है, सालगिरह को आयर खास बनाया है, उनकी दोस्त और मशहूर कोरियोग्राफर और डांसर फराह खान ( Farha khan ) ने, जी हैं हम बात कर रहे है ट्रिपल बच्चों को इस दुनिया में लाकर मां बनने वाली फरहा खान की जिन्होंने चंकी की मैरिज एनिवर्सरी पर कहा, मुझसे शादी करते तो 3 बच्चे होते।

जीवन साथी भावना ने किया प्यार भरा पोस्ट

चंकी पांडेय ( Chanki Pandey ) की शादी की 24वी सालगिरह पर उनकी हमसफ़र और खूबसूरत बीवी भावना ( Bhawna ) ने अपने इंस्ट्राग्राम पर अपने ही अंदाज़ में पोस्ट किया – उन्होंने लिखा, “भूमध्य रेखा के उस पार से, उत्तरी गोलार्ध से दक्षिणी गोलार्ध तक। पसे सबसे ज्यादा प्यार करती हूं। मेरे सबसे अच्छे दोस्त,पति, पिता होने और आपकी निभाई गई सभी भूमिकाओं के लिए धन्यवाद।

हैप्पी एनिवर्सरी चंकी पांडे” ।

फराह खान ने चंकी और भावना को किया विश

मशहूर कोरियोग्राफर और डांसर फराह खान ( Farha khan ) ने अपने दोस्त और बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडेय( Chanki Pandey ) को विश करते हुए पोस्ट में लिखा, ‘चंकी पांडे देखो अगर तुम मुझसे शादी करते तो तुम तीन बच्चे के पिता होते । हैप्पी एनिवर्सरी भावना पांडे.” उन्होंने दूसरी तस्वीर के साथ आगे लिखा, ‘लेकिन जो आपके पास है आपने उन्हें अच्छी परवरिश दी है।

शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं.” फराह का अंदाज लोगों को खूब पसंद आया है। सोशल मीडिया पर भी लोगों ने भी फराह के इन पोस्ट पर अलग अलग रहा के जवाब दिए। चंकी पांडे और फराह खान बहुत अच्छे दोस्त हैं , और कई बार एक-दूसरे के साथ नजर भी आए ।

बेटी ने भी किया पुरानी तस्वीर शेयर कर विश

भावना और चंकी पांडेय की बड़ी बेटी अनन्य पांडे ने अपनी इंस्टा सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए पेरेंट्स को बधाई दी, उन्होंने दोनो की खूबसूरत पिक्स शेयर करते हुए हैप्पी एनिवर्सरी लिखा। बताते चले चंकी और भावना की 3 बेटियां हैं, अनन्य, डीवा, और जार, दोनो की शादी 17 जनवरी 1998 को हुई। वही फरहा ने डायरेक्टर शिरीष कुंदर से शादी की है।

यह भी पढ़ें :-

Disha Pathani : मालदीव के बीच पर रौनक में चार चांद लगा रही हैं दिशा पठानी

Punjab Assembly Elections पंजाब में केजरीवाल ने भगवंत मान पर खेला दांव जीते तो भगवंत होंगे पंजाब के सीएम

 

SHARE