Maharashtra : महाराष्ट्र

Tattoo design, अभिनेत्री शिबानी दांडेकर Shibani Dandekar और एक्टर फरहान अख्तर Farahan Akhtar जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। दोनो ने अपनी शादी को अपने ट्वीट और इंस्ट्राग्राम पर जाहिर कर दिया है। बताते चले, कि दोनो फरवरी में शादी कर रहे हैं । दोनो की शादी की तैयारियां शुरू हो उस से पहले फरहान की गर्लफ्रेंड शिबानी ने अपने हाथों में एक खूबसूरत टैटू (Tattoo) बनवाया है।

उन्होंने अपने टैटू बनवाने का वीडियो तक इंस्टाग्राम पर शेयर किया । उन्होंने अपने सीधे हाथ की कलाई पर उड़ते हुए 3 खूबसूरत पक्षी की तस्वीर बनवाई है। फरहान अख़्तर और शिबानी दांडेकर पिछले 3 साल से एक- दूसरे को डेट कर रहे थे । बिंदास कपल की माने तो उन्होंने अपने खूबसूरत रिश्ते को नई ज़िंदगी में बदलने का फैसला किया । सूत्रों के अनुसार दोनो 21 फरवरी तक मुंबई में अपनी शादी को रजिस्टर (Marriage Register) करवाएंगे और मार्च में शादी करेंगे।

शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार

खूबसूरत कपल फरहान और शिबानी ( Farhan and Shibani ) के करीबी सूत्र ने बताया, कि दोनों अब शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हो चुके हैं । दोनों की शादी की तैयारियां जोरों पर है । फरहान और शिबानी बॉलीवुड के बिंदास कपल में से एक हैं, जिन्हें अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता रहा है।

कोरोना की वजह से शादी को इंटीमेट रखने का फैसला

फरहान और शिबानी ( Farhan and Shibani )  अगले माह 21 फरवरी को शादी रजिस्टर कराएंगे साथ ही शादी के लिए 5 स्टार होटल बुक किया है। शादी में खाने पीने की चीजों के लिए वेन्यू तैयार किया जा रहा है, लेकिन कोरोना की वजह से दोनो ने शादी को इंटीमेट रखने का फैसला किया है ।

सूत्रों की माने, तो शादी में शिबानी और फरहान सब्यसाची की वेडिंग ड्रेस ( wedding dress ) पहनेंगे, आज कल के ट्रेंड के हिसाब से दोनों ने पेस्टल कलर की जबरदस्त ड्रेस आउटफिट के तौर पर चुनी है, 3 साल से डेट कर रहे खूबसूरत कपल अब नई शुरआत करने जा रहे हैं।

लंबे समय साथ रहने के बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया और अब शादी करने जा रहे हैं। बताते चलें, कि 21 फरवरी को मुम्बई में उनका डेटिंग रिलेशनशिप मैरिज रिलेशनशिप में बदल जाएगा, वो कानूनी रूप से एक- दूसरे के लाइफ पार्टनर बन जाएंगे।

फरहान आयेंगे जल्द फिल्मी पर्दे पर

शादी से हट कर बात करें तो फरहान अख्तर जल्द ही एक फिल्म ” जी ले ज़रा ” की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। स्टारर से भरपूर इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगी। इस फिल्म के साथ फरहान अख़्तर निर्देशन में भी वापसी करने जा रहे हैं।

इसी साल 2022 के दूसरे पड़ाव में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। फरहान और निर्माता इसे अगले साल तक रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं. इस फिल्म की कहानी मज़ेदार और रोड ट्रिप पर आधारित है।

यह भी पढ़ें :-

Birthday Special : सेल्समैन – बूथ ऑपरेटर पर काम करने वाला आज है सुपर स्टार सेतु

CM Channi Writes Election Commission पंजाब में छह दिन टाले जाएं चुनाव

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर