ENBA अवार्ड्स:

नई दिल्ली।  ENBA अवार्ड्स में ITV नेटवर्क का दबदबा देखने को मिला. इनखबर, इंडिया न्यूज़, न्यूज एक्स समेत ITV नेटवर्क के अलग अलग चैनलों ने विभिन्न श्रेणी में अवार्ड अपने नाम किए है. जिसमें मुख्य रूप से बेस्ट एंकर, बेस्ट शो, बेस्ट कवरेज और बेस्ट सीरीज शामिल है. डिजिटल की दुनिया में देश में लोकप्रिय ‘इनख़बर’ को इस बार बेस्ट डिजिटल चैनल का अवार्ड मिला है. इनखबर को डिजिटल मीडिया का सिल्वर ENBA अवार्ड से सम्मानित किया गया।

डिजिटल में ‘इनखबर’ का दबदबा

डीजिटल मीडिया में अपनी अलग प्रतिष्ठा रखने वाले ENBA अवार्ड्स में इस बार ITV नेटवर्क से बेस्ट डिजिटल मीडिया के लिए इनखबर को सिल्वर ENBA अवार्ड से नवाजा गया है. इनखबर के संपादक विद्या शंकर तिवारी के कार्यक्रम ‘जरा सोचिए’ को अफगानिस्तान पर इन डेप्थ कवरेज के लिए ENBA ने सम्मानित किया है. बता दें कि सबसे तेज, स्पष्ट और विश्वसनीय खबरों के लिए देश में अपनी अलग पहचान बना चुके ‘इनखबर चैनल’ को इससे पहले भी ENBA सम्मान मिल चुका है. बता दें कि चैनल के एडिटर विद्या शंकर तिवारी के कार्यक्रम जरा सोचिए को देश दुनिया की राजनीति में रूचि रखने वाले दर्शकों में विश्वसनीय कार्यक्रम माना जाता है।

ENBA अवार्ड्स में ‘ITV नेटवर्क’ की धूम

इनखबर के साथ ही ITV नेटवर्क के हिंदी टीवी चैनल इंडिया न्यूज के बेस्ट अर्धसत्य शो को आइडेंटिटी के लिए अवार्ड मिला है. इंडिया न्यूज़ के मैनेजिंग एडिटर राणा यशवंत को ‘अर्धसत्य’ के लिए ENBA ने सम्मानित किया है. साथ ही बेस्ट इन डेप्थ सीरीज, बेस्ट इंटरनेशनल प्रोग्राम के लिए एंकर राशिद हाशमी को अवार्ड दिया गया. बेस्ट प्राइम टाइम शो के लिए देश का चर्चित प्राइम टाइम शो ‘जागते रहो’ को सम्मान मिला है. बता दें कि इस शो का संचालन मशहूर एंकर अनुराग मुस्कान द्वारा किया जाता है. स्टोरी ऑफ क्रिकेटर्स और बेस्ट टॉक शो के लिए रनयुद्ध शो के होस्ट राजीव मिश्रा को अवार्ड मिला है.कुल मिलाकर ITV नेटवर्क को 21 अवार्ड मिले हैं।

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर