Punjab : पंजाब

Chandigarh चंडीगढ़ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नवजोत सिंह सिद्धू Navjot singh Siddhu की मुसीबतें खत्म होने का नाम नही ले रही हैं। हाल में चंडीगढ़ में दिए एक बयान में पार्टी कार्यकर्ताओं से ” पुलिस की पीली पैंट गीली करने को कहा था” जो उनके गले की फांस सा बनता जा रहा है। इस बयान के बाद पंजाब पुलिस के DSP दिलशेर चंदेल ने घोर निन्दा की साथ ही उनसे सुरक्षा वापस करने के लिए के डाला।

हम ना हो तो “एक रिक्शावाला ना सुने” इनकी

पंजाब पुलिस के DSP दिलशेर चंदेल ने ट्वीट करके सिद्धू के बयान को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि अगर इतनी ही बेइज्जती करनी है तो पुलिस सुरक्षा को वापस कर दें। उसके बाद उन्होंने कहा कि ना केवल उनकी बल्कि उनके परिवार की कोई रिक्शेवाला भी नहीं सुनेगा। सिर्फ हमारी वजह से इन नेताओं की इज्जत होती है।

बयान दे कर शहीदों का अपमान ना करें

पंजाब के कांग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू के हालिया बयान से पुलिस महकमा खफ़ा हो गया है DSP दिलशेर चंदेल ने उनके बयान पर निंदा करते हुए कहा की उनका बयान शहीद सुरक्षा बलों का ना केवल मनोबल तोड़ता है बल्कि उनकी शहादत का अपमान भी करता है।

देश भर से सिद्धू के बयान का विरोध

पंजाब पुलिस के जवानों पर बयान देकर सिद्धू की मुसीबतें कम हो पा रही हैं उनके बयान को सोशल मीडिया पर ना केवल आम नागरिक ट्रोल कर रहे हैं बल्कि उत्तर प्रदेश के पूर्व पुलिस महानिदेशक DGP डॉ, विक्रम सिंह ने भी घोर निंदा करते हुए कहा कि उनका बयान जब लोग दूसरे के बयान से उसके चरित्र की कल्पना करते हैं ठीक वैसा ही सिद्धू के बयान से उनकी की जाएगी।

यह भी पढ़ें:

Delhi Meerut Expressway : दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस-वे परआज से होगी जेब खाली, देने होगा टोल टैक्स

Jammu Kashmir Terrorism कश्मीर में आज 4 आतंकी ढेर, 36 घंटे में मार गिराए पांच

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर