Haryana : हरियाणा

Corona : हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ( Deputy CM Dushyant Chautala ) को कॉरोना हो गया है। उनके कॉरोना पॉजिटिव की जानकारी खुद उन्होंने ट्वीट करके दी। बताते चले, कि डिप्टी सीएम चौटाला 2 दिन पहले शुक्रवार को झुंझुनूं में एक शोक सभा में शामिल हुए। ये शोकसभा उनकी नानी सास की थी। यही नहीं खास बात ये है, कि चौटाला इस दौरान बिना मास्क के नजर आ रहे हैं।

शोक सभा में पश्चिम बंगाल (West Bengal) के राज्यपाल जगदीप धनकड़ (Governer Jagdeep Dhankar) के साथ साथ कुछ वरिष्ठ नेता भी वहां मोजूद थे।

दुष्यंत चौटाला ने किया ट्वीट

हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ( Deputy CM Dushyant Chautala ) ने खुद ट्वीट कर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि उन्हें हल्का बुखार हुआ । जिसके बाद उन्होंने RT-PCR टेस्ट करवाया गया। जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद उन्होंने खुद को अलग कर लिया । पिछले 48 घंटे में मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से गुजारिश है, कि वे एहतियात के तौर पर कोविड -19 की जांच करा लें।

इसके बाद झुंझुनूं जिला प्रशासन में हडकम्प सा मच गया है। आनन फानन में सीएमएचओ डा. छोटेलाल गुर्जर ने चिड़ावा बीसीएमओ को तुरंत ही सैम्पलिंग करने के लिए आदेश दिए ।

शोकसभा में चौटाला आए बिना मास्क नज़र,

हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला बीते 7 जनवरी को झुंझुनूं के बख्तावरपुरा में अपनी नानी सास की शोकसभा में नज़र आए । इस शोकसभा में इसमें पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़, राजस्थान के कृषि मंत्री लालचंद कटारिया और आरटीडीसी के पूर्व चेयरमैन रणदीप धनकड़ सहित अनेक वरिष्ठ नेता शोक सभा में शामिल हुए ।

इस शोक सभा में हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला बगैर मास्क के ही नजर आए। उनके करीबी प्रवीण कटेवा ने बताया कि उनकी माता की शोकसभा में कई बड़े नेता आए थे।

हरियाणा में कॉरोना मामलों की 40 फीसदी बढ़ोतरी

शुक्रवार को हरियाणा में कॉरोना के मामलों की 40 पर्सेंट बढ़ोतरी देखी गई। जहां प्रदेश में पिछले 24 दिनों में कोरोना के 3,748 नए मरीज मिले, हालंकि एक दिन पहले यह संख्या 2,678 रही। कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए हरियाणा सरकार ने एक दिन पहले ही राज्य में कई चीजों और जगहों पर बंदिशें लगाने का ऐलान किया था। इसके तहत राज्य के 6 और जिलों में सिनेमा हाल, मल्टीप्लेक्सेस और स्पोर्ट कॉम्प्लेक्स को 12 जनवरी तक के लिए बंद कर दिया गया ।

यह भी पढ़ें :-

Delhi CM : केजरीवाल हुए कॉरोना से ठीक, ट्वीट करके बोले, सेवा में हाजिर हूं.

Symptoms Of Allergy जानिये, कहीं आपको तो एलर्जी नहीं

 

SHARE