New Delhi: नई दिल्ली

नई दिल्ली: हर पति पत्नी के बीच छोटी मोटी लड़ाई होती रहती है । एक बेटी ने पुलिस को बताया कि पापा मम्मी के बीच हमेशा लड़ाई होती थी । और एक दिन पापा ने मम्मी को जान से मार दिया ।

दिल्ली के चांदनी महल पुलिस ने पत्नी की हत्या के आरोप में पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पहले स्थानीय लोगो से पूछ ताछ की । लोगों ने बताया कि हर दिन सीमा और उसके पति अब्दुल रहमान के बीच लड़ाई होती थी। वही सीमा की बेटी ने बताया कि दोपहर पापा 3 बजे तक घर थे। फिर मई अपना ट्यूशन चली गयी। जब उसके बाद मैं घर आई तब मम्मी खून से लथपथ कपड़ों में थी।

पुलिस ने भी आरोपी के पास से खून से लगे चाकू को बरामद किया है। लेकिन अभी तक हत्या के पीछे का कारण पता नहीं चला। पुलिस अभी भी छानबीन में लगी हुई है। चांदनी महल के एसएचओ (SHO) को किसी रह चलते व्यक्ति ने बताया कि खून से लथपथ महिला का शव पड़ा हुआ। जैसे ही पुलिस को पता चलता है वह मौके पर ही घटनास्थल पर पहुंच जाती है। और मामले की छानबीन में लग जाती है. महिला की पहचान सुईवाली 32 वर्षीय सीमा के नाम से हुई।

वहीँ पुलिस का कहना है कि जब हम घटनास्थल पर पहुंचे थे। तब आरोपी अब्दुल हत्या कर के घटनास्थल से फरार हो गया. पुलिस ने सभी पुलिस थानों में अलर्ट जारी कर दिया। कुछ देर बाद कमला मार्किट से पुलिस ने आरोपी अब्दुल को ख्वाजा मीर दर्द इलाके में पकड़ा। अब्दुल के पास खून से सना चाक़ू मिला।
आरोपी अब्दुल से पूछताछ जारी है।

यह भी पढ़ें :

Google Content: भारत में गूगल ने हटाए हजारों कंटेंट, उपयोगकर्ताओं की शिकायतों पर हटाए

UP Crime : यूपी क्राइम, जालसाज को साइबर सेल का आरक्षी सूचनाएं करता था लीक, खुला राज

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर