Wednesday, February 1, 2023
spot_img

Delhi MCD Election: सीएम केजरीवाल ने परिवार के साथ डाला वोट, कहा- ‘कूड़ा करने वालों को हराएं’

Delhi MCD Election:

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में आज नगर निगम चुनाव के लिए मतदान हो रहा है। दिल्ली की जनता अपने मताधिकार के जरिए 250 वार्डों पर 1,349 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला कर रही है। इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने परिवार के साथ सिविल लाइंस पोलिंग बूथ पर वोट डाला है। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा है जनता दिल्ली को कूड़ा बनाने वालों को हराए।

इस बार सफाई करने का मौका है

सीएम केजरीवाल ने वोट डालने के बाद कहा कि इस बार दिल्ली की जनता के पास सफाई करने का मौका है। उन्हें दिल्ली को कूड़ा बनाने वालों को हराने और एमसीडी में एक ईमानदार सरकार बनाने के लिए मतदान करना चाहिए।

पहले ट्वीट कर की थी यह अपील

बता दें कि इससे पहले आज सुबह सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर दिल्ली की जनता से एक अपील की थी। उन्होंने ट्वीट में लिखा था कि आज साफ-स्वच्छ और सुंदर दिल्ली बनाने के लिए मतदान है। नगर निगम में एक भ्रष्टाचार मुक्त सरकार बनाने के लिए मतदान है। सभी दिल्लीवासियों से मेरी अपील है कि नगर निगम में एक ईमानदार और काम करने वाली सरकार बनाने के लिए अपना वोट डालने जरूर जाएं।

ईमानदार लोगों को अपना वोट दें

सीएम केजरीवाल ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि इस बार दिल्ली की जनता ईमानदार, शरीफ और अच्छे लोगों को वोट दें। भ्रष्टाचार, गुंडागर्दी, लफंगई, गाली गलौज करने वालों को बिल्कुल वोट ना दें। दिल्ली को कूड़ा करने वालों को वोट ना दें। उन्हें वोट दें जो दिल्ली को चमकाएंगे, साफ-सुथरा करेंगे और काम करेंगे। काम रोकने वालों को वोट ना दें।

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news