DC vs RR:

मुंबई।  इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन के 58वें मुकाबलें में दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को आठ विकेट से हरा दिया. बुधवार रात मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले गए इस मैच में दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. जिसके बाद राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 160 रन बनाए. जिसके जवाब में दिल्ली ने दो विकेट खोकर और 11 गेंदें शेष रहते हुए ही लक्ष्य को हासिल कर लिया।

राजस्थान ने बनाए 160 रन

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स की शुरूआत ज्यादा अच्छी नहीं रही. फॉर्म में चल रहे ओपनर बल्लेबाज जोस बटलर सिर्फ 11 रन ही बना सके. इसके बाद दूसरे ओपनर यशस्वी जायसवाल भी 19 रन बनाकर मिचेल मार्श को अपना विकेट थमा बैठे. आर अश्विन के 50 रन और देवदत्त पदीक्कल के 48 रनों की मदद से राजस्थान ने 160 रन बनाए. दिल्ली की ओर से चेतन सकारिया ने 4 ओवर 23 रन देकर 3 विकेट हासिल किया।

दिल्ली की जीत, प्लेऑफ की उम्मीद बरकरार

राजस्थान रॉयल्स की ओर से मिले 161 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने बहुत आसानी से लक्ष्य को हासिल कर लिया. दिल्ली की ओर से ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर 41 गेंदों में 52 रन बनाए. वहीं मिचेल मार्श मिचेल मार्श ने सर्वाधिक 89 रन बनाकर नाबाद रहे. दिल्ली कैपिटल्स ने इस मैच को 8 विकेट से जीत कर प्लेऑफ की अपनी उम्मीद को बरकरार रखा है।

यह भी पढ़े:

एलपीजी: आम लोगों का फिर बिगड़ा बजट, घरेलू रसोई गैस सिलेंडर 50 रूपये हुआ महंगा

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर